स्कूल वैन से लौटी बच्ची के कपड़े उतारते ही माँ को लगा झटका, पहुंची थाने
स्कूल वैन से लौटी बच्ची के कपड़े उतारते ही माँ को लगा झटका, पहुंची थाने
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह शाहपुर इलाके का है. इस मामले में एक प्ले स्कूल की चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी वैन चालक रमेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में बीते गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित के खिलाफ 23 दिसंबर को प्रिंसिपल के साथ पहुंचे पिता ने केस दर्ज कराया था, तभी से वह फरार था. इस मामले में मिली जानकारी के तहत घटना 18 दिसंबर को हुई थी और शाहपुर इलाके की चार साल की बच्ची यहीं के एक प्ले स्कूल में पढ़ती है.

वह हर दिन वैन से स्कूल आती जाती थी और उसके पिता ने इस मामले में पुलिस को बताया है कि, ''बेटी 18 दिसंबर को स्कूल गई थी. अन्य बच्चों को घर छोड़ने के बाद स्कूल वैन में अकेला पाकर चालक रमेश यादव ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. बच्ची घर पहुंची तो उसके कपड़े बदलने के दौरान मां को घटना की जानकारी हुई.'' इस मामले में परिजनों ने अगले दिन स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की और स्कूल में छुट्टी होने के कारण चालक आया नहीं था, तो प्रिंसिपल ने उसे 20 दिसंबर को बुलाया था.

उसके बाद छात्रा के परिजन गए, लेकिन चालक भाग गया. अंत में बीते 23 दिसंबर को छात्रा के माता-पिता और स्कूल के प्रिंसिपल शाहपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में इंस्पेक्टर अरुण पवार ने बताया कि, ''आरोपित रमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. बृहस्पतिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.'' खबर के मुताबिक आरोपी चालक रमेश शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं.

हाथ पर LOVE U S लिखकर ट्रेन के सामने दी युवक ने जान

पादरी ने बालिका संग किया बलात्कार, पुलिस ने शुरू की तलाश

मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -