सोते समय बच्ची को उठा ले गए दरिंदे और कब्रिस्तान में ले जाकर...
सोते समय बच्ची को उठा ले गए दरिंदे और कब्रिस्तान में ले जाकर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ 11 साल की बच्ची को घर से सोते समय हवस की आग में जल रहे कुछ दरिंदे उठा कर अपने साथ कब्रिस्तान तक ले गए और वहां उसके साथ समूहिक बलात्कार करने के बाद उसको मार डाला है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ बच्ची चीख न पाए इसलिये अंदेशा ये जताया जा रहा है कि एक साथ कई दरिंदो ने उसका मुंह दबा रखा था और इन घटना से पहले बरेली में भी एक बच्ची के साथ कब्रिस्तान में बलात्कार की शिकायत आई थी जिसमे बलात्कारी दरिंदे का नाम अरबाज था.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला जमकर फ़ैल चुका है और अब लोग आक्रोश दिखा रहे हैं. इस मामले में बच्ची के साथ हुई हैवानियत किसी के भी रोंगटे खड़े करने देने के लिए काफी है और बच्ची के पिता ने बताया कि वो गांव के ही एक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है. घर में अक्सर उसे अकेला छोड़कर चले जाते थे पर ऐसा कभी कुछ हो जाएगा सोचा ही नहीं था. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कुरारा क्षेत्र के शिवनी गांव में 11 साल की एक बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है और घटना के वक्त बच्ची के पिता मजदूरी के लिए गए थे और बच्ची घर में अकेली थी.

तब मौका पाकर गांव के ही कुछ दरिंदे घर से बच्ची को उठाकर एक जगह ले गए और वहां उसके साथ बलात्कार किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में बच्ची का शव गांव के ही कब्रिस्तान से बरामद किया गया और वारदात को अंजाम देने के बाद दरिेंदे वहां से फरार हो गए. इस मामले में बच्ची के मां-बाप ईट भट्ठे में मजदूरी करते है और इस घटना के बाद से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने जब पोस्टमार्टम के लिए बच्ची का शव ले जाने के लिए कहा तो ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए.

उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार

देर रात घर की छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियारों से हत्या

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -