उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार
उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार
Share:

उज्जैन:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्ष की बच्ची के साथ हुई रूह कंपा देने वाली घटना का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उज्जैन के महाकाल थाना अंतर्गत भी एक ऐसी ही रूह कंपा देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसके सिर पर ईंट से वार करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई और फिर शव को नदी में फेंक दिया गया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बच्ची 6 जून की रात को अपने पिता के साथ सो रही थी, कि तभी रात को 2 बजे जब बच्ची के दादा की आंख खुली तो बच्ची वहां पर नहीं दिखी. जिसके बाद रात भर बच्ची को ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. जब बच्ची का रात भर कोई सुराग नहीं मिल सका तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी और दोपहर को बच्ची की लाश क्षिप्रा नदी में मिला.

पुलिस को जब बच्ची की लाश मिली उसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे और पूरा शरीर खून से लथपथ था. बच्ची पर ईंट के साथ ही बोतलों से भी हमला किया गया था. जिसके बाद हैरतअंगेज़ हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए उज्जैन एसपी ने एसआईटी गठित कर दी थी, जिसने तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें से एक बच्ची का चाचा भी शामिल है. 

देर रात घर की छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियारों से हत्या

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

फतेहपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -