देर रात घर की छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियारों से हत्या
देर रात घर की छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियारों से हत्या
Share:

प्रयागराज : शहर के सोरांव थाना क्षेत्र के सराय लाल खांटू गांव में शुक्रवार देर रात घर के छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सुबह परिजनों को जब वारदात की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचित किया। घर में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी के ताले भी टूटे थे। आशंका है कि लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतक के भाई ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या करने का शक जताया है। 

रुद्रप्रयाग में दर्दनाक सड़क हादसा, मध्यप्रदेश के दो यात्रियों की मौत

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक सरायलाल खांटू गांव निवासी नागेंद्र तिवारी (34) शुक्रवार रात पत्नी मनोरमा देवी (30) के साथ छत पर सोए थे। देर रात बदमाश पड़ोस में रहने भाई के घर का दरवाजा तोड़कर नागेंद्र के घर में दाखिल हो गए। बदमाशों ने नागेंद्र और मनोरमा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शनिवार की सुबह भाई जब मवेशियों को चारा देने के लिए उठा तो उसे नागेंद्र के घर का दरवाजा टूटा दिखा। अनहोनी की आशंका के तहत वह घर के भीतर दाखिल हुआ तो उसके होश उड़ गए। 

सारण : खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत

बिखरा पड़ा था घर का सामान 

बताया जा रहा है घर के भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी व बक्शे के ताले टूटे थे। घर के छत पर भाई और भाभी का लहूलुहान हालत में चारपाई पर शव पड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही सोरांव थाने की पुलिस के अलावा एसपी गंगापार नागेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में परिजनों ने बताया की गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी जमीनी रंजिश है। आशंका है की उन्हीं लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने गांव के तीन लोगों पर केस दर्ज किया है।

रामगढ़ के पास कार और ट्रक की टक्कर में दो की मौत

फरीदाबाद के स्कूल में लगी भीषण आग, संचालक की पत्नी और दो बच्चों की मौत

आठ दिन की देरी के बाद केरल में मानसून की जोरदार दस्तक 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -