अचानक लापता हुई 7 साल की बच्ची, अगले दिन मिला शव
अचानक लापता हुई 7 साल की बच्ची, अगले दिन मिला शव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोयम्बटूर से सामने आया है. जी हाँ, तमिलनाडु के कोयम्बटूर जिले के पन्नीमदाई में अपने घर के निकट संदेहास्पद स्थिति में मृत पायी गयी एक सात वर्षीया बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ रेप होने तथा हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है जिसे जानने के बाद सभी हैरान है. इस मामले में पुलिस अभी तक इस घटना के जिम्मेदार व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं कर सकी है और पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि सात वर्षीया बच्ची सोमवार काे लापता हो गई थी तथा मंगलवार को अपने घर के निकट जख्मों के साथ मृत पाई गई थी और उसे आखिरी बार साेमवार की शाम अपने घर के सामने खेलते हुए देखा गया था.

वहीँ उस समय बच्ची के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी और उसके बाद पूरे इलाके में रात भर तलाशी तथा खाेजबीन जारी रही लेकिन कुछ नहीं मिला. वहीं उसके अगले दिन सुबह बच्ची का शव घर से 50 मीटर की दूरी पर पाया गया और उसके सिर पर चोट के निशान थे.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. इस मामले में बच्ची के अभिभावक और रिश्तेदारों ने कोयम्बटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने मंगलवार दोपहर के बाद से ही विरोध प्रदर्शन किया तथा पुलिस से दोषी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की और इसी अस्पताल में बच्ची का पोस्टमार्टम हुआ. अब इस मामले में जांच जारी है.

चोरी के शक में फिर एक ऑटो ड्राइवर को गवानी पढ़ी अपनी जान

इंडियन कोस्टगार्ड ने गुजरात पोर्ट से बरामद की 500 करोड़ की हेरोइन, नौ लोग गिरफ्तार

गर्ल फ्रैंड के घर जन्मदिन मनाने पहुंचे चार दोस्त और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -