प्रेमी देवर के प्यार में ऐसी डूबी भाभी कि पति को दे दी मौत
प्रेमी देवर के प्यार में ऐसी डूबी भाभी कि पति को दे दी मौत
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि आजकल प्यार अंधा होता है और इस कारण अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. अब जो मामला सामने आया है वह झुंझुनूं जिले का है जहाँ एक पत्नी ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर अपने ही सुहाग को कुल्हाड़ी से हमला कर काट डाला. वहीं इस मामले में महिला ने उस पति को मौत के घाट उतार दिया जिसके साथ अग्नि को साक्षी मानकर उसने सात फेरे लेकर सात वचन निभाने का वादा किया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक दिन पहले हुए ब्लांइड मर्डर का खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

झुंझुनूं के पचेरी थाना इलाके के ढाणी निहालोठ गांव में बीते शुक्रवार को दिनदहाड़े आरएसी के जवान का मर्डर कर दिया गया था और एसपी गौरव यादव ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा कि ''पति की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से की थी. सूचना के साथ ही वे खुद मौके पर पहुंचे थे और सीकर से डॉग स्कवायड की टीम भी बुलाई गई थी.

प्रारंभिक जांच में पुलिस को मृतक की पत्नी के साथ-साथ पर शक हुआ था. मृतक के चाचा का बेटा है'' इस मामले में आगे मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर सारे खुलासे कर दिए हैं.

प्रेमप्रसंग के कारण विधायक की भतीजी और युवक की हत्या

घर में अकेली थी बहु, ससुर ने बनाया हवस का शिकार

दिल्ली में 44 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -