अब यहाँ हुआ नाबालिग के साथ बलात्कार
अब यहाँ हुआ नाबालिग के साथ बलात्कार
Share:

हरियाणा: देश में लोगों की मानशिकता इतनी ख़राब ही चुकी है कि छोटी-छोटी बच्चियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है. यह मामला है हरियाणा के  भंडका गांव का मामले में  एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां तीन युवकों ने घर में सो रही एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसका बलात्कार कर डाला.

मामले कि सुचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इस घटना के बाद अभी दो आरोपी फरार हैं. घटना नूह के भंडका गांव की है, जहां बुधवार की देर रात 14 वर्षीय लड़की अपने घर में आराम से सो रही थी. उसी वक़्त गांव के ही तीन लड़कों ने उसे अकेले पाकर घर में सो रही नाबालिग लड़की को दबोच लिया और उसके मुंह में कपड़ा भरकर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद मामले की जानकारी मिलने पर  पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया. मेवात पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के एक आरोपी असलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जारी है. लड़की का मेडिकल कराया गया है. पुलिस का कहना है की बाकी आरोपी भी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.

प्यार करने की मिली सजा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

दुश्मन को फंसाने के लिए, करवा दी रिश्तेदार की हत्या

ख़बरी होने के शक में नक्सलियों ने युवक को जान से मारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -