गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या और फिर लाश के साथ चला घिनौना खेल

बस्ती : एक 14 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है। मामला बहराइच जिले के नानपारा इलाके का है, जंहा नाबालिग के साथ पहले गैंग रेप किया गया फिर इसके बाद अपनी घिनोनी करतूत को छुपाने के लिए फंसी पर लटका कर नाबालिग की हत्या कर दी गई।इस सनसनीखेज मामले में एसपी ने लापरवाही बरतने के आरोप में 4 कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता शुक्रवार की रात अपने घर से खेत की तरफ शौच के लिए गई थी। तभी पहले से घात लगाए गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद तीनो ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घिनोनी करतूत को छुपाने के लिए आरोपियों ने नाबालिग लड़की का गाला दबाकर हत्या कर दी। जब इतने से मन नही भरा तो आत्महत्या का रूप देने के लिए उसकी लाश को पेड से लटका दिया। जब लड़की काफी देर तक घर नही पहुंची तो उसके परिवार वालों ने उसे तलाश करना शुरू कर दिया।तभी गांव के बाहर लड़की की पेड़ से बंधी लाश बरामद हुई।

सीओ अजय भदौरिया के मुताबिक मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतका के परिवार वालों की शिकायत पर घनश्याम मौर्या, प्रदीप यादव और इमरान के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वही दूसरी और ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी सालिक राम वर्मा ने कोतवाली के 4 कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड किया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -