दो महीने तक किसने लूटी नाबालिग दलित की इज्जत ?
दो महीने तक किसने लूटी नाबालिग दलित की इज्जत ?
Share:

तिरुवनंतपुरम: यहाँ एक नाबालिग दलित लडकी को दो माह तक डरा धमका कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने इस मामले के सात आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार दो माह पूर्व कुछ लोग यह कहने युवती के घर गये कि उसका भाई शराब दुकान पर शराब  पीकर बेहोश पड़ा है उसे लाने के लिए युवती की मदद चाहिए.

अपने भाई को लेने युवती उनके साथ चली गई. रास्ते में आरोपी युवती को सुनसान जगह ले गए और उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी इस वीडियो के जरिये पीडिता को लगातार बुलाते रहे और दुष्कर्म करते रहे. आरोपियों ने पीडिता को यह कहकर धमकाया कि इसके बारे में किसी को कहा तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देंगे.

31 मार्च को आरोपियों ने युवती को परिपल्ली जिले में आने को कहा. सभी आरोपी वहां ऑटो से पहुंचे और पीडिता को साथ चलने को कहा. लडकी के इंकार करने पर वह उसे पीटने लगे. इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी. पुलिस ने  युवकों से पूछ –ताछ की तो सारा मामला सामने आ गया. पुलिस को इस कृत्य में और लोगों के भी शामिल होने का शक है. उनकी तलाश की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -