मंदिर गए दलित बच्चे संग दिखाई हैवानियत, पीटा और गर्म टाइल्स बैठाकर...

Jun 18 2019 04:00 PM
मंदिर गए दलित बच्चे संग दिखाई हैवानियत, पीटा और गर्म टाइल्स बैठाकर...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में महाराष्ट्र के वर्धा जिला से सामने आया है जहाँ मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है. इस मामले में यहां 8 साल का एक दलित बच्चा मंदिर में पूजा करने नहीं बल्कि खेलने गया तो उसे इतनी कठोर सजा मिली कि रूह कांप उठे. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बच्चे की पैंट उतारकर धूप से गरम हो चुकी टाइल्स पर बिठा दिया और इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई.

वहीं टाइल्स इतना गरम था कि बच्चे की कमर के नीचे का हिस्सा जल गया और पूरा स्कीन वहां से हट गया. इस मामले को 15 जून बीते शनिवार की शाम का बताया जा रहा है. वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्धा जिले के आर्वी की रहनेवाली महिला लक्ष्मीबाई खड़से का बेटा खेलने के लिए जोगना मंदिर में गया था और उसी इलाके के रहने वाले आरोपी उमेश ढोरे ने बच्चे की पिटाई शुरू कर दी.

वहीं आरोपी का पिटाई से मन नहीं भरा तो बच्चे की पैंट उतारी और धूप में जल रही टाइल्स पर बिठा दिया और इससे बच्चे का पीछे का हिस्सा बिल्कुल जल गया. इस मामले में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया और वहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने एट्रोसिटी और अन्य धाराओं के तहत आरोपी उमेश ढोरे की गिरफ्तारी की है.

राजधानी में बदमाशों ने मचाया आतंक, प्रॉपर्टी समेत तीन लोगों की हत्या

मृत अवस्था में मिली किशोरी, सीना और पेट पर थे चाकूओं के घाव

यातायात अफसर ने महिला पुलिसकर्मी को जिन्दा जलाया, मौत