यातायात अफसर ने महिला पुलिसकर्मी को जिन्दा जलाया, मौत
यातायात अफसर ने महिला पुलिसकर्मी को जिन्दा जलाया, मौत
Share:

कोच्ची: केरल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. केरल के मावेलिक्कारा में मोहम्मद एजाज नाम के एक यातायात अफसर पर जिंदा जलाई गई 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल सौम्या पुष्पकरण की शनिवार को मृत्यु हो गई है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार महिला सिपाही मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में पोस्टेड थी. 

पुलिस ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी जब ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी तब आरोपी मोहम्मद एजाज ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मोहम्मद एजाज को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान एजाज भी झुलस गया था और उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया है कि हमले के कारण का पता लगाया जा रहा है.  

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष अक्टूबर में इसी तरह का एक मामला गुजरात में प्रकाश में आया था. गुजरात में एक महिला पुलिस अधिकारी को उसके ही पति और ससुराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया था. उन सभी की उसकी संपत्ति पर निगाह थी. पुलिस ने बताया था कि यह वारदात अहमदाबाद से लगभग 315 किमी दूर जूनागढ़ जिले में हुई.  

बेटी पर महिला ने लगाया अपने पति से अवैध संबंध होने का लांछन, बर्दास्त नहीं कर सकी माँ और...

गंगा में नहाते हुए बहने ले रहीं थीं सेल्फी, हो गई मौत

शादी के लिए नहीं मान रहा था लड़का तो लड़की ले गई एसिड की बॉटल और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -