नाबालिग भाइयों ने की अपनी ही 7 वर्षीय बहन के साथ दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
नाबालिग भाइयों ने की अपनी ही 7 वर्षीय बहन के साथ दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ के दुर्ग जिले में एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। नेवई थाना इलाके में दो नाबालिग लड़कों ने अपने मामा के 7 वर्षीय बच्ची से बलात्कार किया है। बच्ची की मां ने लोकलाज के चलते प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई तथा मामले को दबा दिया। दोनों लड़के फिर वही हरकत करने मामा के घर पहुंच गए थे। घर में घुसने से उन्हें इंकार किया तब लड़कों ने अपनी मामी के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्त में लिया है।

नेवई टीआई ममता शर्मा ने कहा कि दोनों नाबालिग भाई अपने मामा का घर आए थे। दोनों को लड़की के समीप जाने से इंकार किया। इस बात पर झगड़ा भी हुआ है। बच्ची की मां और पिता ने दोनों लड़कों पकड़कर पिटाई की तथा पुलिस के हवाले किया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर तहकीकात कर रही है। बच्ची के घरवालों ने पुलिस को बताया कि 4 महीने पहले 15 साल एवं 13 साल के नाबालिग घूमने आए थे। घर पर कोई नहीं होने का लाभ उठाते हुए दोनों भाइयों ने 7 वर्षीय बच्ची यानी अपनी बहन से गंदा काम किया था।

बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को कहा कि दोनों जब घर लौटे तब बेटी ने रोते हुए उन्हें सारी खबर दी। बच्ची को अस्पताल भी लेकर गए। सगे संबंधी का मामला एवं सामाजिक डर के चलते माता-पिता ने मामले को वहीं दबा दिया। रविवार को फिर से दोनों भाई मामा के घर पहुंचे। उन्हें देख मामी आक्रोशित हो गई। उसने उन्हें घर से भगाया तो दोनों लड़कों ने मारपीट आरम्भ कर दी। तत्पश्चात, यह मामला पुलिस थाने तक पहुंचा। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

ईओडब्ल्यू करेगा चार दिनों तक पूछताछ, खारिज हुई पीसी सिंह की जमानत याचिका

शराब सिंडिकेट ने एसडीएम पर किया हमला, तहसीलदार के साथ हुई मारपीट गोलियां भी चली

आश्रम पाने के लिए साध्वी ने पार की हदें, दांव पर लगाई अपनी ही बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -