शराब सिंडिकेट ने एसडीएम पर किया हमला, तहसीलदार के साथ हुई मारपीट गोलियां भी चली
शराब सिंडिकेट ने एसडीएम पर किया हमला, तहसीलदार के साथ हुई मारपीट गोलियां भी चली
Share:

धार/ब्यूरो । माफिया और बदमाशों के हौसले अब भी बुलंद है। जिसके चलते  बेखौफ शराब माफिया के गुर्गो द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार धार जिले के कुक्षी में अवैध शराब परिवहन को पकड़ने के लिए गई एसडीएम नवजीवन पवार एवं नायब तहसीलदार राजेश भिड़े की टीम पर शराब माफियाओं गुर्गो ने हमला कर दिया, जिससे दोनों अधिकारियों को चोट आई है।

दरअसल धार के कुक्षी में अवैध शराब परिवहन की सूचना मुखबिर द्वारा मिली थी। मुखबिर ने बताया था कि ग्राम ढोलिया व ग्राम आली से होता हुआ एक ट्रक अलीराजपुर जा रहा है। सूचना पर एसडीएम नवजीवन पवार एवं नायब तहसीलदार राजेश भिडे़ ने ट्रक का पीछा किया और ग्राम हल्दी स्थित ढाबे पर अवैध शराब से भरे ट्रक को रोका गया। तभी ट्रक के पीछे आ रही स्कार्पियो वाहन में बैठ शराब माफियाओं के बैठे 6-7 गुर्गो ने एसडीएम एवं नायब तहसीलदार की गाड़ी पर हमला कर दिया।

नायब तहसीलदार को अपनी गाड़ी में बैठाकर भाग गए। इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की। घटना की सूचना मिलते ही कुक्षी पुलिस मौके पर पहुंची और अवैध शराब से भरे ट्रक एमपी 69 एच 0112 एवं दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। शेष आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं नायब तहसीलदार को पुलिस ने आरोपियों से छुड़वा लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी कुक्षी पहुंचे थे।

डीप नेक और थाई स्लिट ड्रेस में बियॉन्से ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

उत्तराखण्ड में जड़ी- बूटी शोध संस्थान स्थित है?

कुमाऊँ विश्विद्यालय का स्थापना वर्ष था?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -