आश्रम पाने के लिए साध्वी ने पार की हदें, दांव पर लगाई अपनी ही बेटी
आश्रम पाने के लिए साध्वी ने पार की हदें, दांव पर लगाई अपनी ही बेटी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे साध्वी मां ने अपनी बेटी को एक साधु को सौंप दी थी। हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने मामले से पर्दा उठाते हुए अपराधी मां एवं साधु को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। मूल तौर पर असम के देउसाल जागीरोड जिला मोरीगांव की रहने वाली एक साध्वी ने असम में शिकायत दर्ज करवाई थी।

आरोप लगाया था कि शास्त्री नगर गाजियाबाद उत्तर प्रदेश की एक अध्यात्मिक संस्था से संबंधित लोग उसकी बेटी को अपने साथ हरिद्वार से ले गए थे। जहां उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया था। असम पुलिस ने घटना स्थल हरिद्वार का होने के चलते जांच यहां स्थानन्तरित कर दी थी। हरिद्वार पुलिस ने जब शास्त्री नगर गाजियाबाद के रहने वाले नामजद अपराधी मिशलेश शुक्ला, राजेश शुक्ला से संपर्क साधा तब मामला दूसरा ही निकला। लड़की ने भी जब हकीकत पुलिस को बताई तब एक बारगी पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने लड़की को यहां लाकर अदालत में बयान कराए। 

कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने कहा कि लड़की अपनी साध्वी मां के साथ यहां सुभाषनगर गली नंबर पांच निकट शंकर आश्रम ज्वालापुर में रह रही थी। उसकी मां का साधु कृष्णमुरारी निवासी श्री वृन्दावन धाम, निकट पटियालावालों की धर्मशाला, रानीगली भूपतवाला के यहां आना-जाना था, वह अपनी लड़की को भी आश्रम में ले जाती थी। पुलिस के मुताबिक, आश्रम में ठहरने के चलते अपराधी साधु ने कई बार उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया, जब बेटी ने आपबीती मां के समक्ष बयां की तब मां ने चुप रहने की नसीहत दी। बेटी के विरोध करने पर उन्होंने उसे शास्त्री नगर गाजियाबाद में एक अध्यात्मिक संस्था में रहने के लिए भेज दिया, जहां लड़की ने अपनी दास्तान बताई। अध्यात्मिक संस्था के पदाधिकारियों ने जब साधु को उसकी करतूत बता देने की बात कही, तब उसने पीड़िता की मां के साथ मिलकर असम पहुंचकर झूठा केस दर्ज कराया। कोतवाल ने कहा कि साध्वी को लालच था कि साधु उसे अपना आश्रम सौंप देगा, उसी की चाह में उसने बेटी के साथ बलात्कार होने पर विरोध नहीं किया। उन्होंने कहा कि दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।  

फर्जी जज का ऐसा था जलवा, होटल और पबों में करता था पार्टी

एसआर मोहंती को लगा बड़ा झटका, न्यायालय ने खारिज की याचिका

इस अवैध निर्माण पर चला निगम का बुलडोजर, शुरू होने से पहले ही बिल्डिंग हुई ध्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -