प्रेमी संग थाने पहुंची नाबालिग दुल्हन
प्रेमी संग थाने पहुंची नाबालिग दुल्हन
Share:

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व गायब हुई नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ अचानक दुल्हन के कपड़ों में थाने पहुंच गई और पुलिस को प्रेमी के साथ स्वेच्छा से जाने और उससे विवाह किए जाने की जानकारी दी। पुलिस ने परिजनों द्वारा प्रेमी के खिलाफ दर्ज अपहरण के मुकदमे के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।

बीती 27 मई को रेवती थाना क्षेत्र एक किशोरी लापता हो गई थी। उसके गायब होने के दो दिन बाद लड़की के भाई ने उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी कि इसी बीच लापता लड़की खुद प्रेमी युवक के साथ दुल्हन की वेश-भूषा में थाने पहुंची और पुलिस को मर्जी से जाने और शादी करने की सूचना दी।

लड़की ने एसओ के सामने बयान किया कि वह प्रेमी के साथ अपनी इच्छा से गई और उसके साथ बलिया के भैरव मंदिर में शादी कर चुकी है। हालांकि प्रेमी रंगोली के विरूद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज होने के कारण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि महिला पुलिस के साथ मेडिकल परीक्षण के लिए बालिका को जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -