सड़क हादसे में हुई मंत्री की दर्दनाक मौत, सरकार ने दिए जांच के आदेश
सड़क हादसे में हुई मंत्री की दर्दनाक मौत, सरकार ने दिए जांच के आदेश
Share:

पाकिस्तान में धार्मिक मामलों के मंत्री मुफ्ती अब्दुल शकूर की इस्लामाबाद में सड़क हादसे में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि मंत्री अकेले अपनी कार ड्राइव कर रहे थे। इस के चलते उनकी कार को एक अन्य वाहन ने खतरनाक टक्कर मार दी। शूकर को पॉलीक्लिनिक चिकित्सालय ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एक बयान में कहा, "हादसे में सम्मिलित वाहन में उपस्थित 5 व्यक्तियों को गिरफ्त में ले लिया गया है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी गई है।"

इस्लामाबाद पुलिस ने एक बयान में कहा कि मंत्री अब्दुल शकूर की कार शनिवार को मैरियट से सचिवालय चौक की तरफ जाते वक़्त एक हिलक्स रेवो से टकरा गई थी। मंत्री को पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बयान में कहा गया, "हादसे में सम्मिलित वाहन में मौजूद 5 व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी गई है।"

इस्लामाबाद के पुलिस महानिरीक्षक अकबर नासिर खान ने मीडिया को बताया कि मंत्री अपनी कार अकेले चला रहे थे जब वह दूसरे वाहन से टकरा गए। खान ने कहा, "सिर में चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।" आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने घटना की गहन जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि शकूर मौलाना फजलुर रहमान के जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम फजल (JUI-F) के वरिष्ठ सदस्य थे, जिनकी पार्टी सत्तारूढ़ गठबंधन का भाग है। जेयूआई-एफ ने कहा है कि मंत्री के जनाजे की नमाज रविवार को खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत जिले के ताजबी खेल क्षेत्र में अदा की जाएगी।

CM बनने से पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती की हत्या कर देता अतीक अहमद अगर...

CM केजरीवाल को लेकर अन्ना हजारे का आया बड़ा बयान, बोले- 'जांच में दोष निकले तो...'

जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, CM नीतीश ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -