'पत्नी जिद करे तो 3 दिन उसके साथ न सोए पति, उनकी पिटाई करें ..', महिला मंत्री ने शौहरों को बांटे टिप्स, Video
'पत्नी जिद करे तो 3 दिन उसके साथ न सोए पति, उनकी पिटाई करें ..', महिला मंत्री ने शौहरों को बांटे टिप्स, Video
Share:

कुआलालुम्पुर: कर्नाटक में हिजाब/बुर्के को लेकर जारी विवाद के बीच मलेशिया की एक हिजाब पहनने वाली महिला मंत्री के बयान की हर ओर आलोचना हो रही है। दरअसल, महिला मंत्री ने ​मर्दों को सलाह दी है कि अगर उनकी पत्नी ‘उचित व्यवहार’ न करें तो वे उसकी पिटाई करें। यही नहीं, महिला मंत्री ने मर्दों को जिद्दी बीवी के साथ तीन दिन तक नहीं सोने की भी सलाह दी है। मलेशिया की इस महिला मंत्री का नाम है- सिती जैला मोहम्मद युसॉफ (Siti Zailah Mohd Yusoff)। सिती, पैन इस्लामिक मलेशियन पार्टी से सांसद हैं। इसके साथ ही वे महिला, परिवार और सामुदायिक विकास विभाग की उपमंत्री हैं।

 

सिती ने इंस्टाग्राम पर दो मिनट का अपना एक वीडियो डाला है। इसे उन्होंने ‘मदर टिप्स’ का नाम दिया है। इस वीडियो में उपमंत्री ने जिद्दी बीवियों को अनुशासित करने के लिए पतियों को ‘टिप्स’ दिए हैं। इसके बाद उन्होंने महिलाओं को भी पति के साथ रहने के तौर-तरीकों को लेकर ‘सलाह’ दी है। वीडियो में वह कह रही हैं कि शौहर पहले अपनी जिद्दी पत्नियों के साथ बात करके उन्हें अनुशासित करें। यदि उनकी बीवियां फिर भी अपना व्यवहार नहीं बदलती हैं, तो शौहर तीन दिनों तक पत्नी के साथ न सोएँ।

सिती जैला ने आगे कहा कि इसके बाद भी यदि पत्नी सलाह लेने से इनकार करती है या अलग सोने के बाद भी अपना व्यवहार नहीं बदलती हैं, तो पति को सख्ती दिखानी चाहिए और पत्नियों को पीटना चाहिए। उनके इस वीडियो के बाद उन पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence) को सामान्य करने का इल्जाम लगाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि वह पतियों को अपनी पत्नियों को पीटने के लिए कहकर घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने का काम कर रही हैं।

जापान मार्च में शुरू होने वाली संगरोध अवधि को कम करेगा: फुमियो

रूस ने मास्को में दूतावास से अमेरिकी राजनयिक को निष्कासित किया

इंग्लैंड, चीन और न्यूजीलैंड के साथ महिला वर्ल्ड कप में पंहुचा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -