इंग्लैंड, चीन और न्यूजीलैंड के साथ महिला वर्ल्ड कप में पंहुचा भारत
इंग्लैंड, चीन और न्यूजीलैंड के साथ महिला वर्ल्ड कप में पंहुचा भारत
Share:

एक जुलाई से स्पेन और नीदरलैंड में होने वाले विश्व कप के लिए इंडियन वुमन हॉकी टीम को पूल बी मी भी रख दिया गया है। इंडिया को इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और चीन के साथ रखा गया है। इंडियन टीम ने हाल ही में मस्कट में एशिया कप में तीसरे स्थान पर रहकर वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई भी कर चुके है।  इंडियन टीम बीते वर्ल्डकप में पहली बार शीर्ष 8 में रही थी। नीदरलैंड ग्रुप ए में जर्मनी, आयरलैंड और चिली के साथ है, जबकि पूल सी में मेजबान स्पेन, अर्जेंटीना, कोरिया और कनाडा भी इस लिस्ट में शामिल है। ग्रुप डी में ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, जापान और दक्षिण अफ्रीका हैं।

हम बता दें कि इंडियन टीम की गोलकीपर सविता पूनिया ने इस बारें में बोला है कि यह कठिन पूल है क्योंकि वर्ल्ड रैंकिंग में इंग्लैंड (तीसरे नंबर पर) और न्यूजीलैंड (आठवें नंबर पर) हमसे ऊपर है और चीन कभी भी उलटफेर भी किया जा सकता है। 

अपनी बात को जारी रखते हुए सविता ने आगे बोला है कि एक टीम के रूप में हमारा फोकस हमेशा से अपने प्रदर्शन की तरफ ज्यादा रहा है, विरोधी की क्षमता पर नहीं। अब चूंकि हमें पता चल गया है कि पूल चरण में किनसे खेलना है तो हम उसके मुताबिक तैयारी कर सकते हैं।

चार बार गोल्ड जीत चुकी ओलंपियन ने अपने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

कभी घर चलाने के लिए मजदूरी किया करते थे खली, आज है करोड़पति

रमेश कृष्णन का बड़ा बयान, कहा- "डेनमार्क के खिलाफ मौसम...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -