मंत्री केटी रामाराव ने अस्वीकृत लेआउट में भूखंडों को नियमित करने के जारी की  वेबसाइट
मंत्री केटी रामाराव ने अस्वीकृत लेआउट में भूखंडों को नियमित करने के जारी की वेबसाइट
Share:

मंत्री कल्वाकुंटला तारका रामाराव ने वेबसाइट का शुभारंभ किया जो अस्वीकृत लेआउट में भूखंडों को नियमित करेगी। केटीआर ने लोगों से कहा है कि वे अस्वीकृत लेआउट में खुले भूखंडों की तेजी का उपयोग करें। वेबसाइट का उद्घाटन करते हुए, मंत्री महोदय ने लोगों से लेआउट पंजीकरण योजना (एलआरएस) का उपयोग करने के लिए कहा है क्योंकि यह संपत्ति को 'वैध' करता है और जिसके बाद, नागरिक सुविधाओं को तदनुसार 'योजनाबद्ध' किया जा सकता है। इस अवसर पर एक जागरूकता पोस्टर भी लगाया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, लोग 15 अक्टूबर से पहले मीसेवा सेवा केंद्रों के माध्यम से एलआरएस योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और वे जनवरी 2021 से पहले शुल्क का भुगतान कर सकते हैं । रिपोर्टों के अनुसार, यह एक बार अवसर होने जा रहा है और यह सरकारी भूमि, मंदिर भूमि, जल निकायों और भूमि सीलिंग अधिनियम और अन्य के तहत आने वाली भूमि के लिए लागू नहीं होगा।

यह बताना जरूरी है कि इस योजना को विपक्ष की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है । खबरों के अनुसार, तेलंगाना जना समिति के अध्यक्ष टी एम कोडनाराम ने हनाकोंडा में मीडिया से बात करते हुए एलआरएस योजना को निलंबित करने की मांग की । उनकी राय में भूमि नियमितीकरण के अलावा बाढ़ के पानी और नाली के पानी की आवाजाही पर सरकार को कदम उठाने की जरूरत है।

रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके एडवोकेट का बयान आया सामने, कही ये बात

पंजाब में 5.39 लाख के जाली नोट हुए बरामद, आरोपी हुए फरार

पंजाब में शनिवार का लॉकडाउन हुआ ख़त्म, रात नौ बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -