रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके एडवोकेट का बयान आया सामने, कही ये बात
रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके एडवोकेट का बयान आया सामने, कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का लेन-देन करने तथा उपयोग करने पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में ले लिया है. वही अभिनेता के कथित सुसाइड केस में रिया मुख्य अपराधी हैं. ऐसे में एनसीबी द्वारा एक्ट्रेस की गिरफ्तारी को इस केस में बड़ी सफलता माना जा रहा है. वहीं उनकी गिरफ्तारी पर एक्ट्रेस के एडवोकेट सतीश मानेशिंदे ने अपने रिएक्शन दिए है. 

सतीश मानेशिंदे ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी को इन्साफ का आघात बताया है. इसके साथ-साथ कहा कि दिवंगत अभिनेता ड्रग्स के आदी थे, तथा उन्होंने अवैध टेबलेट के सेवन के कारण सुसाइड किया था. सतीश मानेशिंदे ने कहा है, 'तीन केंद्रीय एजेंसियां हाथ धोकर एक महिला के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि उसने एक नशे के आदी तथा कई वर्ष से मानसिक तौर पर बीमार व्यक्ति से प्यार किया. जबकि सुशांत सिंह ने अवैध तौर पर दवा के सेवन के कारण सुसाइड किया था.'

आपको बता दें कि अब थोड़ी समय में उन्हें मेडिकल तथा COVID-19 जांच के लिए ले जाया जाएगा. उसके पश्चात् वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से न्यायालय में पेश कर हिरासत मांगी जाएगी. गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता की मौत 14 जून को हुई थी. इस केस की इन्वेस्टिगेशन में ड्रग्स का एंगल भी निकलकर सामने आया था. जिसके पश्चात् नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी पड़ताल आरम्भ की. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है. बता दे की अभिनेता की मौत को लेकर निश्चित रूप से कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

सुशांत के पिता ने इस डॉक्टर के विरुद्ध दर्ज करवाई शिकायत, ये है कारण

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ख़ुशी से झूमे सोशल मीडिया यूजर्स

एक व्यक्ति ने सिम पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर, देखकर एक्टर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -