पंजाब में 5.39 लाख के जाली नोट हुए बरामद, आरोपी हुए फरार
पंजाब में 5.39 लाख के जाली नोट हुए बरामद, आरोपी हुए फरार
Share:

चंडीगढ़: फरीदकोट पुलिस के सीआईए कर्मचारी जैतो ने तहरीर के आधार पर नाकाबंदी कर 5 लाख 38 हजार 900 रुपये के जाली रूपये सहित दो व्यक्तियों को नियंत्रित किया है. उनके दो साथी अवसर पाकर चकमा देकर भाग गए. पुलिस ने अपराधियों से एक कंप्यूटर भी जब्त किया है. उनके विरुद्ध थाना जैतो में मामला दायर किया गया है. पुलिस लाइन में मीडिया में एसपी सेवा सिंह मल्ली ने बताया कि सीआईए कर्मचारी जैतो के निरीक्षक एसआई कुलबीर चंद को अपराधियों के बारे में तहरीर प्राप्त हुई थी. 

साथ ही उन्हें पता चला था कि गुरुहरसहाए रहवासी राजपाल, गुरमीत सिंह, विजय एवं जैतो के गांव रोड़ीकपूरा रहवासी जसवंत सिंह उर्फ राजा जाली रूपये तैयार कर आपूर्ति करते हैं. वह बाइक तथा एक्टिवा पर मुक्तसर से जैतो आ रहे हैं. तहरीर के आधार पर उनकी अगुवाई में पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी की. इस के चलते बाइक सवार राजपाल एवं जसवंत सिंह राजा को नियंत्रित कर लिया गया. दोनों से टोटल 36 हजार की फर्जी करेंसी बरामद हुई. वहीं एक्टिवा सवार गुरमीत सिंह तथा विजय कुमार अवसर पाकर भाग गए.

पुलिस ने गुरमीत सिंह के आवास पर छापा मारा, तो वहां से 5 लाख 2 हजार 900 रुपये की फर्जी करेंसी तथा कंप्यूटर सहित हार्ड डिस्क बरामद हुआ. विजय के घर पर ताला लगा हुआ था. एसपी सेवा सिंह मल्ली ने बताया कि अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. भागे हुए अपराधियों की खोजबीन में छापे मारे जा रहे हैं. साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है, तथा तलाशी भी जारी है.

पंजाब में शनिवार का लॉकडाउन हुआ ख़त्म, रात नौ बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

तमिलनाडु में अगले दो दिनों में हो सकती है लगातार बारिश

यूपी में कोविड सेंटर से बंदी हुआ फरार, दो पुलिसकर्मी को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -