सीएम बनने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने दिया जवाब, कहा- मैं इसके योग्य नहीं

सीएम बनने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने दिया जवाब, कहा- मैं इसके योग्य नहीं

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आज जन्मदिवस है. इस अवसर पर बधाईयों और शुभकामनाओं का सिलसिला भी जारी है. अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रेस वालों से बातचीत के दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी है. गिरिराज सिंह ने बिहार सीएम नीतीश कुमार के झारखंड दौरे पर दिए भाषण पर भी निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि झारखण्ड सीएम रघुवर दास के नेतृत्व में शानदार काम हुआ है. उन्होंने अन्य प्रदेशों को भी रघुवर सरकार का अनुकरण करने की सलाह दी. वहीं, बिहार में जारी किए गए पोस्टर वार पर गिरिराज सिंह ने कहा कि मैंने पोस्टर नहीं देखा है, किन्तु यह कह सकता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की जनता ने पूरी तरह से एनडीए गठबंधन का साथ दिया है. जनता का भरोसा प्रधानमंत्री के साथ है.

बिहार में कई स्थानों पर गिरिराज सिंह के समर्थक उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें सीएम के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहे हैं. इस विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि अब उन सरीखे नेताओं की सियासत से अलग होने का समय आ गया है. जो भी मिशन लेकर वह सियासत में आए थे, पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने उस मिशन को पूरा कर दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि उनकी कोई भी इच्छा सीएम बनने की नहीं है और न ही वह इसकी योग्यता रखते हैं.

बिहार-झारखंड चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, जारी किए ट्रांसफर आदेश

झारखंड में पकड़ बनाने की कोशिश में जदयू, नितीश कुमार ने की शराबबंदी की अपील

अंतागढ़ टेपकांड: भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा- रमन सिंह, अजित जोगी छोड़ दें सियासत