झारखंड में पकड़ बनाने की कोशिश में जदयू, नितीश कुमार ने की शराबबंदी की अपील

झारखंड में पकड़ बनाने की कोशिश में जदयू, नितीश कुमार ने की शराबबंदी की अपील

रांची : बिहार के सीएम और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अपने एक दिवसीय झारखंड दौरे पर शनिवार को रांची पहुंचे, जहां उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन में शमोल होकर अपनी सरकार के मॉडल को उनके सामने रखा. इस दौरान उन्होंने झारखंड के आदिवासियों की भावनाओं को टटोलते हुए भाजपा और झामुमो पर निशाना साधा.

इसके साथ ही नितीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतरने के लिए मंत्र भी दिए. सीएम नीतीश ने बिहार सरकार के द्वारा चलाए जा रही योजनाओं को भी कार्यकर्ताओं के सामने रखा. नितीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को झारखंड के गांव-गांव तक पहुंचकर लोगों को उन योजनाओं को बताने का भी आग्रह किया. सीएनटी, एसपीटी एक्ट से छेड़छाड़ का विरोध करते हुए नितीश कुमार ने झारखंड में भी शराबबंदी लागू करने का आह्वान किया.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार दो हजार से ज्यादा झारखंड के जदयू कार्यकर्ताओं को कार्निवल हॉल में संबोधित करते हुए बिहार सरकार के उन सभी योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाया जिससे कि झारखंड की आवाम को जेडीयू के पक्ष में किया जा सकता है. नीतीश कुमार ने उन सभी बातों का उल्लेख किया जिससे पार्टी को आगामी चुनाव में फायदा मिल सके.

अंतागढ़ टेपकांड: भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा- रमन सिंह, अजित जोगी छोड़ दें सियासत

अमेरिका में PHD की पढ़ाई कर रहे बांग्लादेशी छात्र को मारी गोली, मौत

नार्थ ईस्ट की जनता से बोले अमित शाह, कहा- '371 को नहीं छेड़ा जाएगा'