'अपने स्टाफ पर आंख मूंद कर भरोसा न करें मंत्री', आखिर क्यों CM योगी ने कही ये बात
'अपने स्टाफ पर आंख मूंद कर भरोसा न करें मंत्री', आखिर क्यों CM योगी ने कही ये बात
Share:

लखनऊ: यूपी में तबादलों में गड़बड़ी एवं मंत्रियों की नाराजगी की खबर के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को नसीहत दे डाली। योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों से स्पष्ट कर दिया है कि वे अपने स्टाफ पर आंख मूंद कर विश्वास न करें। दरअसल, ख़बरें है कि योगी सरकार में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक एवं जितिन प्रसाद खफा चल रहे हैं। 

दरअसल, लोक निर्माण विभाग में तबादलों में भ्रष्टाचार पर अधिकारीयों पर कार्रवाई करने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने मंत्रियों से कहा है कि वे अपने कार्यलय एवं निजी स्टाफ पर आंख मूंद कर विश्वास न करें। उन्होंने कहा, कि अपने दफ्तर और स्टाफ पर नजर रखें। मंत्री इस बात पर भी ध्यान दें कि उनका स्टाफ क्या कर रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को लोकभवन में आयोजित मंत्रिपरिषद की बैठक में यह नसीहत दी। मुख्यमंत्री योगी ने बैठक में साफ कर दिया कि भ्रष्टाचार एवं अनियमितता की एक भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मंत्री इमानदारी एवं पारदर्शिता से काम करें। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश में चिकित्सकों के तबादलों एवं लोक निर्माण विभाग में तबादलों में भ्रष्टाचार की घटना सामने आई थी। तत्पश्चातM योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए यूपी में लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद के विशेष कार्याधिकारी ओएसडी अनिल कुमार पांडे को हटा दिया गया था। इसके अतिरिक्त PWD के पांच अधिकारीयों-कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया था। 

'मैंने मुंह खोला तो सियासी भूकंप आ जायेगा', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

CM एकनाथ शिंदे से बच्ची ने पूछे ऐसे सवाल कि वायरल हो गया VIDEO

शिंदे गुट ने घोषित की शिवसेना की नई कार्यकारिणी, पार्टी अध्यक्ष बने उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -