जमानत के प्रश्न पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी बेल पर बाहर

जमानत के प्रश्न पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी बेल पर बाहर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें साजिश के तहत फंसाया है. उन पर जो भी आरोप लगे वह कांग्रेस के कारण ही लगे हैं. साध्वी प्रज्ञा ने स्वीकार किया कि वे फिलहाल ज़मानत पर बाहर हैं और उन्हें राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (एनआईए) ने क्लीन चिट दे दी है.

मीडिया से बात करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि एनआईए ने खुद कहा है कि वो आतंकी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि उनकी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व खुद भी ज़मानत पर बाहर है. उल्लेखनीय ही कि भाजपा ने इस बार हिंदू कार्ड खेलते हुए कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी संग्राम में उतारा है. उन्होंने कहा कि मैं ही चुनाव लड़ रही हूं ये सही नहीं है, मैं भी चुनाव लड़ रही हूं ये सही है. भाजपा में शामिल होने पर साध्वी ने कहा कि भाजपा में मंझे हुए खिलाड़ी हैं, यहां देश के विकास के लिए कार्य करने वाले लोग हैं.

एनआईए द्वारा ज़मानत दिए जाने पर उठ रहे सवालों पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि एनआईए का गठन 26/11 के हमले के बाद किया गया था, जिन्होंने इसकी नींव रखी थी, आज वो ही लोग एनआईए पर सवाल खड़े कर रहे हैं. उमर अब्दुल्ला की टिप्पणी पर साध्वी ने पलटवार करते हुए कहा कि अच्छा हुआ, उन्होंने ये नहीं कहा कि साध्वी प्रज्ञा को फांसी दे देनी चाहिए.

खबरें और भी:-

शत्रु ने अपनी पत्नी के लिए किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस नेता ने लिया आड़े हाथ

सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्देश्य, नेहरू का अनादर नहीं - पीएम मोदी

सीएम योगी मेरे श्री राम और मैं उनका भरत, चुनाव में नहीं है चुनौती- रवि किशन