कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं मिनिषा लांबा, कहा- 'डिनर पर बुलाते थे और...'

फिल्मी दुनिया में हर कोई आना चाहता है लेकिन इस फ़िल्मी दुनिया में बहुत बार ऐसा होता है जो हैरान कर जाता है। फ़िल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच का मुद्दा आए दिन उठता रहता है और इस बारे में लोग बातें करना और खुलासे सुन्ना पसंद करते हैं। अब तक कई बड़े स्टार्स ने इस बात का खुलास किया है कि उन्हें अपनी स्ट्रगलिंग दौर में इसका सामना करना पड़ा है। अब इन सभी के बीच फिल्मी दुनिया से गायब रही एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने भी अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है। इन दिनों मिनिषा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह आए दिन चौकाने वाले खुलासे करते रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

अब हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने जीवन के कई बड़े राजों का खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मिनिषा ने बताया कि, ''अपने करियर के शुरुआती दौर में वो भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं।'' जी हाँ, उन्होंने बताया कि कई बार कुछ लोग किसी फिल्म को डिस्कस करने के लिए डिनर पर मिलने को कहते थे। मिनिषा ने बताया वो कहते थे कि 'तुम डिनर पर क्यों नहीं मिल रही, तो मैं उन्हें कहती थी कि इसका मेरे पास टाईम नहीं है, लेकिन हम ऑफिस में मिल सकते हैं। अगर तुम चीजें आगे डिस्कस करना चाहते हो तो।'

इसके अलावा आगे मिनिषा ने कहा कि, ''मेरा मानना है कि हर इंडस्ट्री में जहां मेल्स हैं, वहां पर ये सब होता होगा। और ऐसे ही फिल्म इंडस्ट्री में भी होता है। लेकिन मैंने इन चीजों को हैंडल करना सीख लिया था। जब मेरे साथ ऐसा होता था मैं ऐसा बिहेव करती थी कि जैसे मैं समझ ही नहीं रही कि तुम क्या कहना चाहते हो।'' वैसे आपको बता दें कि मिनिषा से पहले भी कई अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच पर चौकाने वाले खुलासे किये हैं।

'16 साल से बिहार के सीएम हैं, फिर भी इलाज के लिए दिल्ली जा रहे', नितीश कुमार पर राजद का तंज

सीएम अमरिंदर सिंह को सोनिया का सख्त आदेश, कहा- 8 माह में पूरा कर लें ये काम

महाराष्ट्र के पालघर में आज आया 3.7 तीव्रता का भूकंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -