'16 साल से बिहार के सीएम हैं, फिर भी इलाज के लिए दिल्ली जा रहे', नितीश कुमार पर राजद का तंज
'16 साल से बिहार के सीएम हैं, फिर भी इलाज के लिए दिल्ली जा रहे', नितीश कुमार पर राजद का तंज
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं. नितीश के इस दौरे को लेकर मोदी कैबिनेट में होने वाले विस्तार से जोड़कर देखा जा रहा था. हालांकि लगातार विपक्ष की तरफ से आ रहे तमाम बयानों के बाद JDU ने सफाई देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार अपनी आंखों का उपचार कराने के लिए दिल्ली गए हैं. अब जेडीयू की तरफ से दी गई इस सफाई को भी विपक्ष ने आड़े हाथों ले लिया है.

कांग्रेस नेता और MLC प्रेम चंद्र मिश्रा और राजद MLA और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं. दोनों ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा और दिल्ली जाकर उपचार कराने को लेकर सवाल किया है. प्रेम चंद्र मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार 16 वर्षों से बिहार के सीएम पद पर बैठे हैं, मगर आज अपनी आंखों का चेकअप कराने के लिए उन्हें दिल्ली जाना पड़ा है. उन्होंने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री से इस पर जवाब मांगते हुए कहा कि यह बिहार के स्वास्थ्य सेवा पर बड़ा प्रश्नचिन्ह है.

वहीं दूसरी तरफ राजद MLA और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि, "बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का आलम देखिए कि 16 साल से लगातार राज करने वाले मुख्यमंत्री जी को सिर्फ आंख दिखाने के लिए दिल्ली जाना पड़ गया."

सीएम अमरिंदर सिंह को सोनिया का सख्त आदेश, कहा- 8 माह में पूरा कर लें ये काम

'गुपकार गैंग' पर बरसे भाजपा सांसद नामग्याल, कहा- इन्हे लद्दाख के बारे में बोलने का अधिकार नहीं

जर्मन कैबिनेट ने 9.6 बिलियन अमरीकी डालर के जलवायु संरक्षण कार्यक्रम को अपनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -