'अगर रणवीर सिंह एक लड़की होते...', एक्टर का नया फोटोशूट देख बोलीं मिमी चक्रवर्ती
'अगर रणवीर सिंह एक लड़की होते...', एक्टर का नया फोटोशूट देख बोलीं मिमी चक्रवर्ती
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल अभिनेता ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है और इसी को लेकर वह जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने एक मैगजीन के लिए पहली बार कुछ ऐसा अवतार दिखाया है जिसने फैंस से लेकर पूरी इंडस्ट्री को भी चौंका दिया। आप सभी को बता दें कि रणवीर ने इस फोटोशूट के लिए पूरे कपड़े उतार दिए और इसी के चलते वह सुर्ख़ियों में है। अब उनके इस अवतार पर जानी-मानी बांग्ला एक्ट्रेस (Bengali Actress) और टीएमसी सांसद (TMC MP) मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए औरतों के लिए ऐसा सवाल पूछा है जो सोचने पर मजबूर कर देगा। जी दरअसल मिमी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में रणवीर सिंह का फोटोशूट शेयर करते हुए लिखा- ''इंटरनेट पर इस पोस्ट के बाद तहलका मच गया। इस पोस्ट पर हॉट इमोजी वाले कमेंट मिलने लगे हैं। मैं सोच रही हूं कि ये सबकुछ बिल्कुल उल्टा हो जाता अगर रणवीर सिंह एक लड़की होते। क्या उन्हें इस तरह से प्रोत्साहन मिलता? क्या उन्हें बेशर्म कहा जाता।'' वहीं आगे मिमी ने कहा कि 'हम महिलाओं को सशक्त करने की बात करते हैं लेकिन ये सब है कहां?' अब इस समय मिमी चक्रवर्ती का ये बयान सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है।

जी हाँ और इस बयान को लेकर इंटरनेट पर बहस छिड़ गई है। कई लोगों को मिमी का ये सवाल अच्छा लग रहा है तो कई लोग इसे बुरा कह रहे हैं। आपको बता दें कि मिमी इससे पहले भी देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय जाहिर करती दिखाई दे चुकी हैं और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल में ही पहुंच गए विजय, इस एक्टर ने उड़ाई खिल्ली

पैडमैन और केदारनाथ फिल्मों की निर्माता के शुरू हुए बुरे दिन, जानिए क्या है मामला

बाथरोब पहन खिड़की पर बैठ इन चीजों का मजा लेती नजर आई अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -