भाई-भतीजावाद पर बोली मिमी चक्रवर्ती, मैं किसी और की मानसिकता के कारण खुद को बदलना नहीं चाहती
भाई-भतीजावाद पर बोली मिमी चक्रवर्ती, मैं किसी और की मानसिकता के कारण खुद को बदलना नहीं चाहती
Share:

भाई-भतीजावाद की बहस आम है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही विवाद शुरू हो गया। बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड और बंगाली फिल्म जगत ने भी यू-ट्यूब पर श्रीलेखा मित्रा के विवादित वीडियो के बाद पक्षपातपूर्ण बहस पर सुर्खियां बटोरीं। इस बारे में सुंदर बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती से बात करने के दौरान उन्होंने इस पर अपनी बात भी रखी।

भाई-भतीजावाद और पक्षपात की बात करते हुए 'गैंगस्टर' की अभिनेत्री ने कहा कि जब बिजनेस टायकून के बच्चे अपने पूर्वजों के व्यवसाय का जिम्मा लेते हैं, तो कोई भी भाई-भतीजावाद की बात नहीं करता। राजनेताओं के साथ भी ऐसा ही है लेकिन हर कोई फिल्म उद्योग की ओर इशारा करता है। उन्होंने आगे कहा, "मुझे समझ नहीं आता कि लोग केवल भाई-भतीजावाद के लिए अभिनेताओं पर सवाल उठाते हैं। हां, अगर हर कोई प्रतिभा होने के बावजूद किसी को बढ़ावा देता है, तो एक समस्या है।" इस बारे में आगे बात करते हुए, मिमी ने कहा कि अगर हम आलिया भट्ट के बारे में बात करते हैं, तो उन्होंने कई बड़ी हिट दी हैं। लोग टिकट खरीदते हैं और उसकी फिल्में भी देखते हैं लेकिन वे उसे क्यों दोष दे रहे हैं? उसने यह भी कहा कि उसके पास उद्योग में कोई गॉडफादर नहीं है। वह एक छोटा शहर पाया जाता है और आज वह जो कुछ भी है वह अपनी प्रतिभा के कारण है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी भी उद्योग में किसी भी पक्षपात का सामना नहीं किया।

ट्रोल का निशाना बनने के बारे में बात करते हुए, 'विलेन' अभिनेत्री ने कहा कि वह किसी और की मानसिकता के कारण खुद को बदलना नहीं चाहती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो मिमी आखिरी बार देवबॉय भट्टाचार्य निर्देशित फिल्म 'ड्रैकुला सर' और अंशुमान प्रत्यूष द्वारा निर्देशित 'एसओएस कोलकाता' में दिखाई दी थीं। हाल ही में मिमी ने एक संगीत वीडियो 'तोमर खोला हवा' में भी अभिनय किया।

रोमांटिक म्यूजिक एल्बम के लिए हरिहरन ने बिक्रम घोष से मिलाया हाथ

नुसरत जहान ने अलग-अलग आउटफिट में बेहतरीन वीडियो किया शेयर, यहां देखें

पति करण सिंह ग्रोवर के बिना बिपाशा बसु ने मनाया जन्मदिन, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -