पति करण सिंह ग्रोवर के बिना बिपाशा बसु ने मनाया जन्मदिन, देंखे वीडियो

बिपाशा बसु बॉलीवुड और बंगाली फिल्म जगत की सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। बंगाली बाला आज अपना जन्मदिन मना रही है। आज, वह 42 साल की हो गई। उन्होंने फिल्म 'राज़' से बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं।

बिपाशा और करण को बेस्ट बी-टाउन कपल में गिना जाता है। वे पहली बार फिल्म 'अलोन' के सेट पर मिले और फिर प्यार हो गया। वर्तमान में, उनके पति करण सिंह ग्रोवर अपने नए प्रोजेक्ट में काम करने के कारण घर से दूर हैं। दूसरी ओर, 'अजनबी' अभिनेत्री अपने पति को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने अपने पति के साथ एक फोटो भी शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'हर सेकंड की गिनती... दुर्गा दुर्गा।'

 

बिपाशा ने केक काटा और आज अपना जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। करण सिंह ग्रोवर ने एक वीडियो कॉल के माध्यम से पार्टी में भाग लिया। बिपाशा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया और कैप्शन पर लिखा, 'पिछले साल पूरी दुनिया के लिए कठिन रहा और हम इसके अपवाद नहीं थे। यह कठिन है, लेकिन जब आपके पास परिवार, दोस्तों का सच्चा प्यार होता है और उन लाखों लोगों के साथ धन्य होता है जो आपको निस्वार्थ रूप से प्यार करते हैं... आप बस इतना कर सकते हैं कि कृतज्ञता में अपना सिर झुकाएं और प्यार की इस शक्ति के साथ कुछ भी सामना करने के लिए बहादुर बनें। मैं वास्तव में आप सभी से बहुत प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए एक धन्य व्यक्ति हूं।

नुसरत जहान ने अलग-अलग आउटफिट में बेहतरीन वीडियो किया शेयर, यहां देखें

नागालैंड के लोकप्रिय रैपर मैकनिविल ने जारी किया नया संगीत वीडियो

'केजीएफ: चैप्टर 2' से संजय दत्त ने साझा किया अपना फर्स्ट लुक पोस्टर, दो दिन बाद रिलीज होगा टीजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -