पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया एक नक्सली, हथियार बरामद
पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया एक नक्सली, हथियार बरामद
Share:

छत्तीसगढ़ :छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है. पुलिस ने मारे गए नक्सली के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. इस कार्रवाई में पुलिस के साथ STF भी शामिल थी. सुकमा जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोंगा भेज्जी गांव के जंगल में पुलिस और STF की टीम ने मुठभेड़ में एक वर्दीधारी नक्सली को मार गिराया है. मारे गए नक्सली के पास से हथियार भी जब्द हुए है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक जिले के केरलापाल क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिलने पर जिला पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम को गश्त के लिए इलाके में भेजा गया था. टीम जब दोरनापाल जिले के पोंगा भेज्जी गांव के जंगल में थी, तभी नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

अधिकारियों ने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. बाद में जब पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी ली, तब वहां से एक वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद हुआ. उसके पास से एक पिस्तौल और एक भरमार बंदूक भी बरामद की गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए नक्सली की पहचान नहीं हो पाई है. इस मुठभेड़ के बाद भी क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान जारी है.

एक लाख के इनामी जगत नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -