अभिनेता मिलिंद सोमन ने इस तरह की नए साल की शुरुआत, 2020 का सूरज देखते आए नजर
अभिनेता मिलिंद सोमन ने इस तरह की नए साल की शुरुआत, 2020 का सूरज देखते आए नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और स्पोर्ट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. मिलिंद के साथ उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं. अब मिलिंद और अंकिता ने नए वर्ष की शुरुआत भी एक लंबी दौड़ के साथ की है. सोशल मीडिया पर अंकिता और मिलिंद ने अपने नए साल की तस्वीरें भी शेयर की हैं. ये तस्वीरें फैन्स को भी खूब पसंद आ रही है. दोनों ने ये दौड़ टोक्यो से फूजीयामा तक लगाई है. 

इन तस्वीरों में दोनों 2020 का सूरज देखते भी दिखा दे रहे हैं. अंकिता ने अपने पोस्ट से बताया कि उन्होंने ये दौड़ा 30-31 दिसंबर को बीच लगाई है. तस्वीरों में भी दोनों काफी फ्रेश नजर आ रहे हैं.  मिलिंद ने क्रिसमस पर भी अपनी वाइफ के साथ तस्वीर शेयर की थी. इसमें उनके साथ एक और फ्रेंड भी मौजूद थी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'Happy holidays!!! Wishing you all love, health, happiness and good sense to choose what is right for you.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मिलिंद और अंकिता ने 22 अप्रैल 2018 को शादी की थी. इस शादी में उनके फ्रैंड्स और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. अन्य कपल की तरह हनीमून पर जाने की बजाए दोनों पेड़-पौधे लगाते दिखाई दिए थे. दोनों ने शादी के बाद रनिंग भी करनी शुरू कर दी थी. मिलिंद सोमन ग्लैमर वर्ल्ड की सबसे ग्लैमरस शख्सियत में से एक जाने जाते हैं. 54 वर्षीय अभिनेता इससे पहले बॉलीवुड फिल्म बाजीराव मस्तानी में दिखाई दिए थे. अभी मिलिंद एमटीवी का शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर जज कर रहे हैं.

 

उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर

भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'

कड़ाके की ठंड में स्विमिंग पूल में नए साल का जश्न मनाते नजर आईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -