'शी इज कमिंग' की तैयारियों में जुटी माईली सायरस, जल्द करेंगी बड़ा धमाका

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर सिंगर माईली सायरस की 'शी इज कमिंग' को इस साल के खत्म होने से पहले रिलीज करने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है और यह तीन ईपी में से पहला है जिसे माईली इस साल के अंत तक रिलीज करने की योजना में फ़िलहाल लगी हुईं हैं. 

आपको बता दें कि ईपी को एक्सटेंडेड प्ले भी कहा जाता है और आपको यह बता दें कि ईपी उसे कहते हैं जिसमें एक से अधिक, लेकिन फूल लेंथ एल्बम के मुकाबले कम गाने हो यानि कि ईपी में गानों की संख्या तीन से छह तक भी हो सकती है. हाल ही में आईं फॉक्स न्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो, 26 वर्षीय माईली द्वारा शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर ब्लैक एंड व्हाइट वीडियोज की एक श्रृंखला को पोस्ट करते हुए इन ईपीज के रिलीज होने की घोषणा की जा चुकी हैं. 

बताया जा रहा हैं कि 'शी इज कमिंग' में माईली, ड्रैग सुपरस्टार रुपॉल और रैपर्स स्व ली व घोस्टफेस किल्लाह ने साथ मिलकर काम किया है. जबकि एंटरटेनमेंट विकली की माने तो, माईली की दूसरी ईपी या एक्सटेंडेड प्ले 'शी इज हियर' को गर्मी के खत्म होने से पहले रिलीज किया जाना हैं और फाइनल ईपी 'शी इज एवरीथिंग' के साल 2019 के अंत तक रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है. 

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

अब हॉलीवुड में कदम रखने को तैयार यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, संभाले नहीं सम्भल रही खुशी

Most Popular

- Sponsored Advert -