ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में माइली साइरस ने शेयर की अपनी तस्वीर
ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में माइली साइरस ने शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर माइली साइरस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं अपनी सुरीली आवाज से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. साथ ही एक बार फिर से माइली साइरस सुर्ख़ियों में आ चुकी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में आ चुकी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनका गाना या एल्बम नहीं है बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें है. 

हम बता दें कि माइली साइरस को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत ही पसंद है, वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक सुंदर फोटोज शेयर करती रहती है. इतना ही नहीं हाल ही में माइली साइरस ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. अपनी इस तस्वीर  को शेयर करते हुए माइली साइरस ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है-Tomorrow is #MileyNewYearsEveParty live from Miami hosted by me and Pete Davidson! Brought to you by Lorne Michaels! @nbc @peacocktv. हम बता दें कि माइली साइरस कि इस फोटो को शेयर करने के बाद से उनके फैंस कमैंट्स कर रहे है, जिसमे से एक यूजर ने लिखा है- STUNNING  तो वहीं अन्य ने लिखा- GORGE. 

वर्कफ़्रंट की बात कि जाए तो माइली साइरस ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को कई गाने दिए है, लेकिन काफी समय से वह इन सभी चीजों से दूर है, हलाकि इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि माइली साइरस ने ऐसा क्यों किया है. उनके फैंस भी उनके नए गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. 

ठंड से बचने के लिए बेला हदीद ने लगाई ऊनी कैप, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हुए दीवाने

आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन

उदय चोपड़ा से खरीदी सम्पति को कैमिला कैबेलो इतने में बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -