उदय चोपड़ा से खरीदी सम्पति को कैमिला कैबेलो इतने में बेचा

बहुत वक़्त पूर्व उदय चोपड़ा ने अपने मैन्सन को बेच दिया थी जिसकी खबरें उस वक़्त चर्चाओं में थी. अब एक बार फिर से वही खबर  चर्चाओं में है लेकिन उससे थोड़ी सी अलग है. इस बार घर को उदय चोपड़ा ने नहीं बल्कि कैमिला ने बेच दिया है. दरअसल, कैमिला कैबेलो ने हाल ही में अपनी लॉस एंजेलिस के मैन्सन को बेचा है, जिसे उन्होंने उदय चोपड़ा से खरीदा था. एलए में सनसेट स्ट्रिप एरिया के ठीक ऊपर मौजूद ये घर $4.3 मिलियन (तकरीबन ₹32 करोड़) में बेच दिया है. ख़बरों के अनुसार हवाना गायक ने मेडिटेरेनियन विला को 3.95 मिलियन डॉलर की मांग का मूल्य पर बिक्री के लिए रखा था और सौदे को 3,50,000 डॉलर के फायदे के साथ समाप्त कर दिया था.

ख़बरों की माने तो कैमिला ने 2019 में ‘धूम’ अभिनेता से $ 3.38 मिलियन (₹ 25.21 करोड़ प्रेजेंट कनवर्टिंग रेट) पर संपत्ति खरीद ली थी.  ख़बरों की माने तो उदय ने घर को 3.799 मिलियन डॉलर के मूल्य के साथ बिक्री के लिए रखा था, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे गायक को आस्किंग वैल्यू से कम कीमत पर बेच दिया है. संपत्ति चार बाथरूम और चार बेडरूम के साथ 3,570 वर्ग फुट  में फैला हुआ है.  कहा जा रहा है कि इनमें से एक कमरे को उन्होंने म्यूजिक स्टूडियो में तब्दील किया जा चुका है. मैन्सन में एक प्राइवेट कोर्ट यार्ड एंट्रेंस, कई फायरप्लेस, एक खारे पानी का पूल और एक BBQ एरिया भी है. गायक ने लॉकडाउन के बीच घर से कई फोटोज शेयर कीं.

कैमिला ने अपना  अधिकतर वक़्त अपने पूर्व प्रेमी, गायक शॉन मेंडेस के साथ घर पर ही बताया है. पिछले माह ये जोड़ी टूट गई. एक संयुक्त बयान में, शॉन और कैमिला ने लिखा, “अरे दोस्तों, हमने अपने रोमांटिक रिश्ते को समाप्त करने का निर्णय किया है, लेकिन इंसानों के रूप में एक दूसरे के लिए हमारा प्यार पहले से कहीं अधिक मजबूत है,” उनकी इंस्टाग्राम कहानियां पढ़ीं. “हमने अपने रिश्ते को सबसे अच्छे मित्र के रूप में शुरू किया और आगे भी सबसे अच्छे दोस्त बने रहने वाले है. हम शुरुआत से आपके समर्थन की सराहना करते हैं और आगे बढ़ते हैं (हार्ट इमोजी) कैमिला और शॉन.

उदय के लिए, उन्हें अंतिम बार ‘धूम 3’ में देखा गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन और आमिर खान थे. वैसे तो वो बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन हमेशा ट्विटर पर फैन्स से रू-ब-रू होते रहते हैं. हालांकि, अक्टूबर में उन्होंने इस प्लेटफॉर्म से विदाई ले ली.

अलग मूड में नए वर्ष का आगमन करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

समुद्र किनारे सनसेट की वीडियो शेयर कर चर्चाओं में छाई kourtney kardashian

फिल्म इंडस्ट्रीज से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव है lily collins

Most Popular

- Sponsored Advert -