हॉलीवुड में लिंगभेद का शिकार हुई हैं माइला
हॉलीवुड में लिंगभेद का शिकार हुई हैं माइला
Share:

एक्ट्रेस माइला क्यूनिस ने अपने पति एक्टर एश्टन कुचर की वेबसाइट A Plus पर एक ओपन लेटर पब्लिश किया है जो एक हॉलीवुड निर्माता के नाम है जिसने माइला द्वारा एक मेंस मैगज़ीन के कवर के लिए अर्धनग्न खिंचवाने से इनकार करने पर माइला का करियर ख़त्म करने की धमकी दी थी। इस लेटर का टाइटल 'You’ll never work in this town again” है।

माइला ने इस लेटर में घटना की पूरी जानकारी दी है कि वो एक मूवी के प्रमोशन टूर पर थी तब इस फिल्म के निर्माता ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक मेंस मैगज़ीन के लिए अपनी अर्धनग्न फोटो खिंचवाने को कहा था। माइला के इनकार करने पर इस प्रोड्यूसर ने बोला था की तुम अब इस शहर में कैसे काम करती हो ये में देखता हूँ। इस घटना के बाद माइला को लगा कि हॉलीवुड में कितनी लैंगिक भेदता है।

वो यह भी लिखती है की उनके पूरे फ़िल्मी कैरियर के दौरान बहुत बार ऐसा हुआ जब मुझे एक महिला होने की वजह से कम पैसे दिए गए, साइडलाइन किया गया, बेइज़्ज़ती की गयी, मेरी प्रतिभा को अनदेखा किया गया। वे एक और इंसिडेंट बताती है जिसमे एक डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने उन्हें ये कहा था कि माइला हॉलीवुड की सुपरस्टार हैं और जल्द ही एश्टन की बीवी और उनके बच्चे की माँ बनेंगी। माइला कहती है कि उस प्रोड्यूसर ने उनकी पहचान एक सफल आदमी की बीवी और बच्चे पैदा करने वाली औरत के रूप में कर के मेरी इमेज मेरी प्रतिभा को कही छुपा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -