फिर कंगना पर बरसे मीका सिंह, कहा- 'रणवीर पर हमला कर बच जाती हैं लेकिन इस तरफ मत आओ'
फिर कंगना पर बरसे मीका सिंह, कहा- 'रणवीर पर हमला कर बच जाती हैं लेकिन इस तरफ मत आओ'
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जमकर चर्चाओं में छाई हुईं हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने किसानों को लेकर कुछ ऐसे ट्वीट्स कर दिए थे जिसके बाद से वह निशाने पर हैं। अब कई पंजाबी स्टार्स उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं मीका सिंह। वह भी इन दिनों कंगना को जमकर खरी खोटी सूना रहे हैं। पहले तो कंगना को दिलजीत दोसांझ ने जमकर खरी खोटी सुनाई लेकिन अब उनके बाद सिंगर मीका सिंह भी इस मुद्दे पर एक्टिव हो गए हैं।

वह पहले कंगना को एक्टिंग पर नसीहत दे चुके लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से एक्ट्रेस पर चुटकी ली है। आप देख सकते हैं मीका ने कई ट्वीट कर कंगना पर निशाना साधा है। अपने पहले ट्वीट में मीका लिखते हैं- 'हमारा लक्ष्य तो किसानों को समर्थन देना है। ये तो पागल है। उसे अपनी जिंदगी जीने दो। कंगना की टीम सिर्फ करण जौहर, रणवीर और ऋतिक जैसे सॉफ्ट टार्गेट देखती है जिससे वे हमला कर बच निकलें। आप इस तरफ तो बिल्कुल भी मत आओ।'

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'आप सभी शांत हो जाएं। हम कंगना पर फोकस करने के लिए नहीं आए हैं। मेरी कंगना से कोई निजी समस्या नहीं है। उन्होंने एक गलती की और उन्होंने उसका परिणाम भी देख लिया। माफी नहीं मांगी है लेकिन ट्वीट डिलीट हो गया है।' इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने किसानों को उनके आंदोलन पर फॉक्स करने के लिए कहा है। वैसे बीते दिनों भी मीका सिंह ने एक ट्वीट कर कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल के मंत्री बोले- 'राजनीति में सब बेकार'

बाबा साहेब की पुण्यतिथि पर पीएम समेत गृह मंत्री में दी श्रद्धांजलि

चीनी एप बैन के बीच WhatsApp को मिली बड़ी सफलता, बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -