मीका सिंह पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर दलेर मेहंदी ने दिया हैरान करने वाला बयान

Dec 08 2018 11:38 AM
मीका सिंह पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर दलेर मेहंदी ने दिया हैरान करने वाला बयान

बॉलीवुड और मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल हाल ही में मीका को दुबई पुलिस ने 17 साल की मॉडल को अश्लील मैसेज भेजने और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कल रात ऐसी खबर सामने आई थी कि पुलिस ने मीका को रिहा कर दिया था. इस बीच मीका के भाई दलेर मेहंदी ने पीड़ित लड़की के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

दलेर मेहंदी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि, 'वह अभी तक समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हुआ है.' दलेर ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि, 'मीका दुबई में अपने शो करने के लिए आए थे.' उनके अनुसार जिस ब्राजीलियन लड़की ने मीका पर आरोप लगाए हैं वह लकड़ी और उसकी मां उनके सिंगिग-डांसिंग ग्रुप से पिछले 3-4 सालों से जुड़ी हुई है. इस बारे में दलेर मेहंदी का कहना है कि, 'हमें समझने में समय लग रहा है कि ऐसा लड़की ने क्यों कहा है.'

सूत्रों की माने तो इंडियन एंबेसी द्वारा की गई जांच के बाद ही मीका सिंह को दुबई पुलिस की हिरासत से छुड़ा लिया गया है. मीका को उनके कुछ दोस्तों ने मिलकर छुड़ाया था. यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में मौजूद भारत के राजदूत नवदीप सिंह सुरी ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद मीका सिंह को छुड़ा लिया गया है.

जेल से रिहा हुए मीका सिंह, मॉडल के साथ की थी अश्लीलता

मीका सिंह के लिए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'मेरी इज्जत से क्यों खेल रहे हो...'

इस गन्दी हरकत के कारण मीका सिंह हुए गिरफ्तार