फिर विवादों में फंसे मीका सिंह, मॉडल ने की छेड़छाड़ की शिकायत
फिर विवादों में फंसे मीका सिंह, मॉडल ने की छेड़छाड़ की शिकायत
Share:

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. इस बार एक मॉडल ने उनपर छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज करवाई है, वहीँ दूसरी तरफ मीका ने भी शिकायत करने वाली महिला के खिलाफ जबरन 5 करोड़ रुपए वसूलने के लिए धमकी देने का आरोप लगाया है. मीका सिंह के स्टाफ से बहस करने के बाद अचानक इस महिला को महिला पुलिस वहां से खींचकर ले गई. बाद में लम्बे चले ड्रामे के बाद पुलिस उसे वर्सोवा थाने ले गई जहाँ उसने बकाया पैसा मांगने पर बदसलूकी करने और फिर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत कर दी.

बाद में मीका सिंह की ओर से की गई जवाबी शिकायत में इस महिला पर जबरन 5 करोड़ मांगने के लिए धमकाने की बात कही गई है. मीका पर आरोप लगने वाली यह महिला मॉडल और एक फैशन डिजाइनर बताई जा रही है. मीका के फिर विवादों में फंसे इस मामले की मुंबई पुलिस जाँच कर रही है. मीका का पहले भी विवादों से नाता रहा है. कुछ समय पहले दिल्ली के एक कार्यक्रम में उनके द्वारा एक डॉक्टर को स्टेज पर थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आने के बाद उनपर केस दर्ज किया गया था.

दस साल पहले अपनी बर्थ डे पार्टी में अभिनेत्री राखी सावंत का जबरन किस लेने के मामले में भी खूब हंगामा हुआ था और मामला पुलिस तक पहुँच गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर वर्सोवा थाने में विभिन धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि मॉडल अक्सर मीका के घर जाया करती थी. उधर अारोपों को खारिज करते हुए मीका ने शाम को जवाबी शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि मॉडल जबरन धन वसूलने की कोशिश कर रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -