कमल हासन ने साधा सरकार पर निशाना

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस के बेताज बादशाह कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं बीते मंगलवार को मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर उमड़ी भीड़ के बारें में अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने ट्विटर पर केंद्र सरकार की आलोचना की और मोदी सरकार को "बालकनी सरकार" बताया. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपने खुले पत्र में पहली बार प्रधानमंत्री पद का इस्तेमाल किया था.

'INDIAN 2' के अभिनेता ने लिखा है कि "सभी बालकनी के लोग जमीन पर एक लंबी और कड़ी नज़र रखते हैं. पहले, यह दिल्ली, अब मुंबई हो गया. प्रवासी संकट एक TIME BOMB है जिसे कोरोना से बड़ा संकट बनने से पहले इसे परिभाषित किया जाना चाहिए. बालकनी की सरकार को इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि आदि स्थानों पर क्या हो रहा है, '' भारतीय -2 '' अभिनेता ने लिखा.

सरकार पर कटाक्ष करते हुए, कमल ने कोई रचनात्मक सुझाव नहीं दिया. मुंबई में 1,500 से अधिक COVID-19 मामले मिले हैं. प्रवासी कामगारों को शहर छोड़ने की अनुमति देने के क्या पक्ष और विपक्ष रहे होंगे? प्रशासनिक निर्णयों में ऐसे जटिल मामलों का वजन शामिल होता है. हॉट-एयर ट्वीट लिखना उतना आसान नहीं है.

इस नए अवतार में नजर आई अभिनेत्री पायल

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मिमी ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक

लॉकडाउन के चलते घर में वर्कआउट कर रही हैं यह अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -