लॉकडाउन के चलते घर में वर्कआउट कर रही हैं यह अभिनेत्री
लॉकडाउन के चलते घर में वर्कआउट कर रही हैं यह अभिनेत्री
Share:

बंगला एक्ट्रेस सयंतिका बैनर्जी 33 साल की है. लेकिन हाल ही में सामने आई उनकी एक वीडियो में सभी उनके हॉटनेस को देखकर दंग रह गए है. सयंतिका बैनर्जी अपने हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती है. आज भले ही वह फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन बड़े पर्दे पर फैंस उनकी हर फिल्म का इंतजार करते रहते हैं. आप भी अगर एक बार इस हॉट लुक में सयंतिका बैनर्जी को देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

सयंतिका बैनर्जी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के बीच प्रेजेंट रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में सयंतिका बैनर्जी ने एक फोटो शेयर की है, जो की वर्कआउट करने का बाद की नजर आ रही है. उनके इस फोटो  को इतना पसंद किया जा रहा है कि अबतक इस पोस्ट में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सयंतिका बैनर्जी जल्द ही किसी अन्य बंगला फिल्म में नजर आ सकती है. इस फिल्म का नाम फिलहाल अनाम है. लेकिन सोशल मीडिया और मीडिया के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है. सयंतिका बैनर्जी का इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट एक से एक खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.सयंतिका बैनर्जी को जब भी मौका मिलता है. वह अपने लुक का सेल्फी या फोटोशूट करवा कर फैंस के साथ साझा करती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वाटसन का बड़ा बयान, कहा- आईपीएल हुआ तो मैं 1 साल और खेल सकता हूं

उत्साह का स्तर बढ़ाते हुए, ज़ोया अख्तर इस लॉकडाउन के बीच 'मेड इन हेवन 2' की स्क्रिप्ट पर कर रही है काम!

सुपरस्टार रजनीकांत ने शेयर किया शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -