Micromax iOne Note स्मार्टफ़ोन दमदार बैटरी से होगा लैंस, यूजर्स को मिलेगा बेहतर अनुभव
Micromax iOne Note स्मार्टफ़ोन दमदार बैटरी से होगा लैंस, यूजर्स को मिलेगा बेहतर अनुभव
Share:

भारत की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने अपने नए स्मार्टफोन iOne Note के लिए टीजर किया है. यह फोन वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच, ड्यूल रियर कैमरा और 3950 एमएएच बैटरी से लैस होगा. खबरों की मानें तो इस फोन को जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा. कंपनी ने इस फोन के लिए बनाए गए डेडिकेटेड पेज पर इसकी मुख्य स्पेसिफिकेशन्स रिवील की हैं. आपको बता दें कि Micromax iOne को इस वर्ष मई महीने में भारत में लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे है.

अगर मन में है Microwave खरीदने का विचार, मिलेगी 5000 रू की छुट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की लॉन्च तारीख की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. इसके डेडिकेटेड पेज पर बताया गया है कि Micromax iOne Note में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दी गई है.इसमें ड्यूल रियर कैमरा और फ्लैश दिया गया है। इसके अलावा फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. इसे ग्लॉसी बैक फिनिश के साथ पेश किया गया है। इसे कई कलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा.

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, नही ​मिलेगा ऐसा मौका

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो फोन में 6.088 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है. इसमें V Notch दिया गया है. यह फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज+ 1.25 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस होगा. साथ ही इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी. इसकी स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. इसमें मल्टी-शॉट और नाइट मोड दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है.Micromax iOne Note को पावर देने के लिए 3950 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी ने दावा किया है कि यह 500 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 8 घंटे का ब्राउजिंग टाइम देने में सक्षम है. इसमें 18 घंटे का टॉक टाइम उपलब्ध कराया गया है.

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियम

ओकिनावा ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ास

कृषि क्षेत्र में तकनीक निभा रहा अहम भूमिका, जाने कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -