Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, नही ​मिलेगा ऐसा मौका
Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, नही ​मिलेगा ऐसा मौका
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Poco F1 पर अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. इस स्मार्टफोन को Amazon Great Indian Festival Sale में Rs 9,000 तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके 6GB+128GB वेरिएंट को Rs 15,999 की कीमत में, जबकि 8GB+256GB वेरिएंट को Rs 18,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है. वहीं, इसके 6GB+64GB वेरिएंट को Rs 16,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है. Poco F1 के 6GB+128GB वेरिएंट पर Rs 9,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई, 10 फीसद का इंस्टैंट कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy M30s : आज बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ इस वेबसाइट पर सेल में होगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Poco F1 को पिछले साल लॉन्च किया गया था. इसके अगले मॉडल का इंतजार यूजर्स को काफी समय से है. Poco F2 के कई लीक्स भी सामने आए हैं, लेकिन इसे कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है. Poco F1 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.19 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन लिक्विड कूल इंजन सपोर्ट के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है.

मत चुकिए इन किफायती Powerbank को खरीदने का मौका, जानिए कीमत

अगर बात करें Poco F1 के फीचर की तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन में 20 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में USB Type-C चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI पर काम करता है. फोन में Quick Charge 3.0 सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

अगर मन में है Microwave खरीदने का विचार, मिलेगी 5000 रू की छुट

LG Q60 से Samsung M30s स्मार्टफोन कितना है पावरफुल, ये है तुलना

Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -