ओकिनावा ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ास
ओकिनावा ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ास
Share:

इलेक्ट्रिक बाइक्स की एंट्री भी मार्किट में शुरू हो चुकी है  हाल में Revolt Intellicorp ने अपनी दो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल RV400 और RV300 लॉन्च की हैं। अब देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-वीलर कंपनी ओकिनावा ऑटोटेक इलेक्ट्रिक बाइक लाने की तैयारी में है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस साल के अंत तक अपनी ई-बाइक लॉन्च करेगी। यह कम्यूटर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल होगी, जो फुल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक चलेगी।कंपनी के मुताबिक यह बाइक उसका प्रीमियम प्रॉडक्ट होगी, लेकिन इसकी कीमत 1 लाख रुपये से कम रखी जाएगी। ओकिनावा की इलेक्ट्रिक बाइक के टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स अभी सामने नहीं आई हैं, लेकिन उम्मीद है कि इसमें लिथियम-आयन बैटरी पैक और बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर मिलेगा।

बाइक्स के फीचर्स की अगर बात करे तो ओकिनावा की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी हेडलैम्प, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इस मार्किट सेगमेंट में ये अकेली बाइक नहीं है इसके रिवल्स में टक्कर भी जोरो की होगी ओकिनावा की इलेक्ट्रिक बाइक की टक्कर देश की पहली कम्यूटर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल रिवोल्ट आरवी400 और रिवोल्ट आरवी300 से होगी। इसके अलावा जल्द लॉन्च होने वाली इलेक्ट्रिक बाइक Tork T6X से भी इसे टक्कर मिलेगी। साथ ही पुणे की एक स्टार्टअप कंपनी भी इस साल के अंत तक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल लाने की तैयारी में है।

सबसे वैल्यूएबल ब्रांड: जानिए लिस्ट में भारतीय कंपनीयों की रैंकिंग

Datsun ने लांच किया फेस्टिवल ऑफर, कॅश डिस्काउंट के साथ है ये आकर्षक उपहार

मारुती दे रही है गाडी पर बम्पर छूट, 1 लाख की लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -