Micromax लाने वाला है जियो फोन को टक्कर देने के लिए Bharat One
Micromax लाने वाला है जियो फोन को टक्कर देने के लिए Bharat One
Share:

रिलायंस जियो ने जहा धमाकेदार शुरुआत करते हुए अपने 4G फीचर फ़ोन जियो फ़ोन को लांच किया था, जिसके लांच होने के बाद से ही कई कंपनियों ने अपने फीचर फ़ोन को लांच करने की घोषणा की थी. जिसमे कहा गया था कि यह फोन जियो फ़ोन को टक्कर देंगे. इनमे एयरटेल, आईडिया, इंटेक्स समेत कई कंपनियां शामिल है, जिनके फीचर फोन पर काम करने के बारे में जानकारी मिली थी. वही अब जानकारी मिली है कि माइक्रोमैक्स अब जल्द ही अपना नया फीचर फोन लेकर आने वाली है, जो जियो फोन के लिए कांटे की टक्कर साबित होगा. कंपनी अपना फीचर फोन Bharat One के नाम से पेश करेगी जिसकी कीमत 2,000 रुपए होगी.

आने वाले Bharat One फीचर फोन के लिए माइक्रोमैक्स और BSNL ने साझेदारी की है. जिसमे इस फोन में बीएसएनएल की सेवा का उपयोग किया जा सकता है. हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. किन्तु यह स्पष्ट हो गया है कि Micromax का Bharat One फीचर फोन जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. यह 4जी VoLTE इनेबल फीचर फोन होगा.

यदि Micromax का Bharat One फीचर फोन बाजार में आता है तो यह जियो फ़ोन को कड़ी टक्कर देगा. अभी यह नहीं पता चला है कि यह फ़ोन 4G होगा या नहीं किन्तु कंपनी इसे फेस्टिव सीजन के दौरान लांच कर सकती है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह फोन कब तक लांच किया जायेगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: अंबानी ने इंटरनेट डेटा को बताया Oxygen

LAVA ने 6 हजार रूपये की कीमत में Z60 स्मार्टफोन किया लांच

Surveillance Proof स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -