आज ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स इन 1
आज ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स इन 1
Share:

आज, सबसे बहुप्रतीक्षित मोबाइल फोन माइक्रोमैक्स इन 1 लॉन्च होने वाला है। इसके लिए स्मार्टफोन कंपनी ने दावा किया है कि बाजार में इसकी ब्रांडिंग की स्थिति से संबंधित कुछ बिंदु वापस आ जाएंगे। यहां यह साझा करना आवश्यक है कि माइक्रोमैक्स इन 1 ब्रांड के तहत इन ब्रांड का तीसरा स्मार्टफोन है। इस ब्रांडेड फोन में एक आक्रामक स्पेसिफिकेशन शीट है। माइक्रोमैक्स इन 1 के बाजार में रियलमी और रेडमी स्मार्ट फोन के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाने की उम्मीद है।

माइक्रोमैक्स ने बहुत कम समय में तीन फोन लॉन्च किए हैं। इस बार In 1, माइक्रोमैक्स इन नोट 1 और इन 1 बी के लॉन्च के तुरंत बाद आया है। हालाँकि, सभी फोन में अच्छे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स और कीमत भी होती है। इन नोट 1 में मिड-टियर स्मार्टफोन के रूप में आता है, जिसमें इन नोट 1 के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन उधार लिए गए हैं। माइक्रोमैक्स ने फोन के स्पेसिफिकेशन्स को साझा नहीं किया है, लेकिन अफवाहों की चक्की ने इसके बारे में लगभग सबकुछ बता दिया है। यहां तक कि फोन का लुक आउट हो गया है।

आज माइक्रोमैक्स 1 स्मार्टफोन में लॉन्च करने के लिए लाइव स्ट्रीमिंग इवेंट आयोजित करने जा रही है। माइक्रोमैक्स आज रात 12 बजे एक इवेंट आयोजित कर रही है जिसमें 1 स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। फोन कंपनी फोन की कीमत और उपलब्धता के ब्योरे की घोषणा करने जा रही है। इस इवेंट को यूट्यूब पर और फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स वेबसाइट जैसे प्लेटफॉर्म्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। यह फोन फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन बिकने वाला है।

 

बच्चों के लिए अच्छी खबर! Instagram जल्द ही लॉन्च करने वाला है नया फीचर

WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज ही ले लें चैट बैकअप वरना....

Google ने की यूएस में 7 बिलियन अमरीकी डॉलर के निवेश की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -