आईपीएलः पंजाब इस दिग्गज पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को नियुक्त कर सकती है कोच
आईपीएलः पंजाब इस दिग्गज पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को नियुक्त कर सकती है कोच
Share:

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल मेें किंग्स इलेवन पंजाब उन टीमों में शामिल है जो एक भी खिताब नहीं जीत सकी। पंजाब को लीग के सबसे असफल टीमों में से एक गिना जाता है। टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन साल 2014 में था जब वह पहली और इकलौती बार फाइनल में पहुंची थी. हालंकि इस फाइनल में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स से हार मिली थी और उनका पहली बार खिताब जीतने का सपना टूट गया था। टीम के कोच रहे माइक हेसन ने बीते महीने टीम से अलग होने का फैसला किया था जिसके बाद से पंजाब की टीम नए कोच की खोज में है।

एक अखबार में छपे खबर के अनुसार, पंजाब ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच और खिलाड़ी माइक हसी को टीम के कोच के पद के शॉटलिस्ट किया है. उनके साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डेरेन लेहमन, जॉन बेली और इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लावर का नाम भी शॉटलिस्ट किया गया है। पंजाब की टीम ने कोच के पद के लिए जिन आखिरी नामों का चुनाव किया है उनमें माइक हसी सबसे अनुभवी हैं।

हसी साल 2008 से 2011 तक चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े थे जिस दौरान चेन्नई ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता था. वहीं साल 2018 में वह एक बार फिर बतौर बैटिंग कोच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे। पंजाब की टीम चाहेगी कि हसी चेन्नई की ही तरह पंजाब की टीम को भी खिताब के सूखे को खत्म करने में मदद करे।

Ind vs SA: एक और रिकॉर्ड से इतने दूर हैं कप्तान कोहली

IN vs SA : विराट कोहली और रवि शास्त्री के सामने है यह चुनौती

Pakistan vs Sri Lanka 2nd ODI: लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान की जमीं पर शुरू हुआ इंटरनेशलन मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -