इजरायल-फिलिस्तीन जंग को लेकर मिया खलीफा ने शेयर किया नया वीडियो, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
इजरायल-फिलिस्तीन जंग को लेकर मिया खलीफा ने शेयर किया नया वीडियो, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

बर्बर आतंकी संगठन हमास के लड़ाकों को इससे कोई मतलब नहीं है कि युद्ध के नतीजे कितने भयावह हो सकते है। उसने इजराइल पर हमला बोल दिया है, जिसमें अभी तक 700 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें हमास के आतंकी अपनी बर्बरता से दुनिया को दहलाते दिखाई दे रहे हैं। वही ऐसे समय में जब हर तरफ फिलिस्तीन और हमास की आलोचना हो रही है, तो ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो खुलकर हमास का सपोर्ट कर रहे हैं तथा इनकी काली करतूतों को जायज ठहरा रहे हैं। 

ऐसे ही लोगों में पोर्न स्टार मिया खलीफा का नाम भी शामिल हैं। मिया निरंतर फिलिस्तीन के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं तथा बता रही हैं कि कैसे इजराइल, फिलिस्तीन में बच्चे, बूढ़े और महिलाओं पर निरंतर जुल्म कर रहा है और उन्हें अपने निशाने पर ले रहा है। फिलिस्तीन के समर्थन में मिया ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो बहुत गुस्से में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मिया ये बोल रही हैं कि फिलिस्तीन में जो लोग रेफ्यूजी कैंप में रह रहे हैं उनकी स्थिति बहुत दयनीय है। उनमें रह रही 42 प्रतिशत आबादी उन बच्चों की है जो 15 वर्ष या उससे कम हैं। इसके अतिरिक्त भी मिया ने अपने वीडियो में कई बातें की हैं तथा कहा है कि फिलिस्तीन का इतिहास लाखों वर्ष पुराना है बावजूद इसके हम उनका नरसंहार देख रहे हैं तथा इसपर कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

ध्यान रहे फिलिस्तीन को मुद्दा बनाकर मिया निरंतर माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X पर लिख रही हैं। अभी पिछले दिनों ही उन्होंने ट्वीट किया था कि, अगर आप फ़िलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं तथा फ़िलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप ग़लत पक्ष का साथ दे रहे हैं तथा इतिहास वक़्त आने पर आपको यह दिखाएगा।' मिया के इस ट्वीट का सामने आना भर था। आलोचनाओं का दौर आरम्भ हो गया है। यूजर्स उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर उनकी मानवता की ये बातें तब कहां थीं जब हमास के आतंकी निर्दोष लोगों के साथ बर्बरता कर रहे थे। वहीं मिया से ये सवाल भी हो रहा है कि क्या वास्तव में इस मामले पर उनका मत कोई महत्व रखता है? गौरतलब है कि हमास की इस कायराना हरकत पर इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है तथा कहा है कि हम गाजा पट्टी को मिटटी में मिला देंगे।

'फिलिस्तीन के मुजाहिदों को सलाम..', कांग्रेस नेता ने खुलेआम किया 'हमास' के आतंकी कृत्यों का समर्थन ! लोग बोले- राहुल क्यों चुप ?

'5 राज्यों से भाजपा की विदाई का उद्घोष..', चुनावी तारीखों के ऐलान पर कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे का दावा

अवैध मदरसे में 24 बच्चे, सभी बीमार और शरीर पर जख्म, मदरसा सील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -