मिया खलीफा ने प्रियंका चोपड़ा पर कसा तंज, कहा- ‘किसान आंदोलन पर प्रियंका चोपड़ा खामोश क्यों?’
मिया खलीफा ने प्रियंका चोपड़ा पर कसा तंज, कहा- ‘किसान आंदोलन पर प्रियंका चोपड़ा खामोश क्यों?’
Share:

मॉडल और स्टार मिया खलीफा ने अब दिल्ली व उसके आसपास के क्षेत्रों में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ पर चुप्पी को लेकर प्रियंका चोपड़ा के लिए प्रश्न खड़े कर दिए है। उन्होंने प्रियंका को ‘Mrs. जोनास’ कह कर सम्बोधित किया और पूछा कि वो चुप क्यों हैं? मिया खलीफा ने इलज़ाम लगाया है कि ये ठीक उसी तरह है, जैसे बेरूत की बर्बादी के वक़्त गायिका शकीरा चुप थीं। उन्होंने बोला कि उन्हें इसे लेकर बहुत उत्सुकता है। हालाँकि, जिसके उपरांत प्रियंका चोपड़ा के फैंस द्वारा उन्हें गुस्से का सामना करना पड़ा। फैंस ने उन्हें याद दिलाया कि ‘फैशन गर्ल’ ने दिसंबर 2020 में ही ‘किसान आंदोलन’ के सर्मथन में बयान जारी किया था और यहाँ तक कि दिलजीत दोसाँझ के ट्वीट को रीट्वीट भी कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा पर चुप पंजाबी गायक दिलजीत ने खालिस्तानियों की निंदा करने से मना कर दिया। वो ट्विटर पर प्रोपेगंडा फैलाते रहते हैं।

मिया खलीफा निरंतर ‘किसान आंदोलन’ पर ट्वीट करती जा रही है। उन्होंने पूछा था कि आखिर कोई ऐसा सोच भी कैसे सकता है कि सारे इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज ने पैसे लेकर ही ‘अब तक के सबसे बड़े विरोध प्रदर्शन’ के पक्ष में ट्वीट किया है। साथ ही वो मीणा हैरिस के ट्वीट्स को भी रीट्वीट कर रही है। उन्होंने भारतीय खाने के साथ फोटोज साझा कर के भी इस केस में इमोशनल समर्थन लेना चाहा। हालाँकि जिसके लिए उनका विरोध भी किया जा रहा है।

कृषक संगठनों द्वारा आंदोलन में कृषकों के मरने की जो खबरें फैलाई जा रही हैं, उन्हें भी मिया खलीफा जम कर आगे बढाती जा रही हैं। उन्होंने कनाडा के खालिस्तान समर्थक सांसद जगमीत सिंह को भी शुक्रिया कहा है। वो रुपी कौर और जगमीत के साथ अक्सर ट्विटर टैग्स में दिखती हैं। उन्होंने पूछा कि क्या UN को भी ट्वीट करने से पैसे मिल रहे हैं? साथ ही बोला कि ये भारत का आंतरिक मुद्दा नहीं है, मानवता का है। राज्यसभा में सम्बोधन देते समय पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ‘FDI (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी)’ के विरुद्ध एकजुट होने की मांग की थी। असम में भाषण देते वक़्त भी उन्होंने ग्रेटा थनबर्ग द्वारा लीक किए गए टूलकिट की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि उन्होंने भारत के योग के साथ-साथ चाय को नहीं छोड़ा।

 

गोहत्या विरोधी: कर्नाटक सरकार ने पारित किया विधेयक

मुस्लिम तुष्टिकरण की छवि बदलने की कवायद में TMC, 125 जगहों पर करेगी सरस्वती पूजन

सोनू सूद से लोगों ने मांगी अनोखी मदद, अभिनेता ने कहा- पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -