Mi Super Sale: इन स्मार्टफोन को त्यौहारी सीजन के बाद भी बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका
Mi Super Sale: इन स्मार्टफोन को त्यौहारी सीजन के बाद भी बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका
Share:

भारत में त्यौहारी सीजन खत्म हो चला है लेकिन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स का सिलसिला जारी है. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Mi Super Sale का आयोजन किया है. इस दौरान Redmi K20, Redmi K20 Pro और Poco F1 को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. साथ ही Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro को भी कम कीमत में उपलब्ध कराया गया है. यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित कराई गई है.

ColorOS 7 जल्द किया जायेगा बाजार में पेश, यह है लांच की डेट

मिलेगा 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट

इस दौरान स्मार्टफोन्स को 12,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. साथ ही मी प्रोटेक्ट और मी स्क्रीन प्रोटेक्ट भी उपलब्ध करा रही है. इसके लिए आपको कुछ शुल्क अतिरिक्त देना होगा. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इस पोस्ट में हम आपको यह बता रहे हैं कि किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.

जल्द लॉन्च होगा एपल का मुड़ने वाला IPHONE, होंगे ये खास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi K20 Pro को 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. इससे पहले तक यह कीमत 27,999 रुपये थी. इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, Redmi K20 की बात करें तो इसे 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. Poco F1 को 18,999 रुपये के बजाय 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. Poco F1 पर ही 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह सेल का सबसे ज्यादा डिस्काउंट है. यह डिस्काउंट फोन की MRP से लगाया गया है.

यदि गाड़ी के पुर्जों से की छेड़खानी तो, भरना पड़ जुर्माना

Redmi Note 7 Pro की बात करें तो सेल में इसे 13,999 रुपये के बजाय 13,999 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदा ज सकेगा. Redmi 7A को 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 5,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे. आपको बता दें कि यह सेल 10 नंवबर तक चलेगी.

अब व्हाटसएप और ईमेल पर भेज सकेंगे धड़कने, जल्द लॉन्च होगा ये स्मार्ट स्टेथोस्कोप

बंगलूरू टेक समिट होगा 18 नवम्बर से चालू, 1500 से ज्यादा संगठन होंगे मौजूद

Mi के इन फोन्स पर मिल रहा है 12000 रूपये तक का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -